Home » Lok Sabha Elections 2019 » Amit Shah says 80 BJP workers killed in one and a half years in West Bengal
 

'पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी हिंसा फैला रही हैं, BJP के 80 कार्यकर्ता मारे गए'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 18:47 IST

लोकसभा चुनाव 2019 का प्रचार आज थम गया. इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी हिंसा कर रही हैं. अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी बंगाल में तानाशाही कर रही हैं. उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल में बीजेपी के 80 कार्यकर्ता मारे गए हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और पार्टी के कार्यक्रमों को सामने रखा. अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है. बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहली बार पीएम मोदी मौजूद थे. हालांकि उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.

 

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी सरकार दोबारा बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्त्ताओं से भी ज्यादा उत्साह इस बार देश की जनता ने दिखाई है. नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रयोग को जनता ने स्वीकारा है. अमित शाह ने कहा कि वह विश्वास से कह रहे हैं कि पिछली बार से भी ज्यादा बहुमत से इस बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है.

शाह ने कहा कि जनसंघ के समय से हमारी पार्टी संगठनात्मक तरीके से काम करने वाली पार्टी रही है. हमारे सभी कामों का प्रमुख अंग संगठन रहा है. अमित शाह ने बताया कि इस बार का चुनाव अभियान आजादी के बाद बीजेपी की दृष्टि से सबसे ज्यादा मेहनत करने वाला और विस्तृत अभियान रहा.

'PM मोदी की प्रेस कांफ्रेंस में घुसना चाहते थे राहुल गांधी लेकिन BJP ने दरवाजा बंद कर लिया'

गोडसे को देशभक्त कहने पर भड़के PM मोदी, बोले- 'साध्वी प्रज्ञा को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा'

First published: 17 May 2019, 18:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी