Home » Lok Sabha Elections 2019 » Arvind Kejriwal takes 6 crore rupees for West Delhi ticket says Balbir Singh Jakhar's son Uday Jakhar
 

'अरविंद केजरीवाल ने टिकट के बदले 6 करोड़ लिए' AAP प्रत्याशी के बेटे का सनसनीखेज आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 16:11 IST

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर एक बड़ा आरोप लग रहा है. पश्चिमी दिल्ली से आप प्रत्याशी बलवीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने अरविंद केजरीवाल पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है. उदय जाखड़ ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने उनके पिता को टिकट देने के लिए 6 करोड़ रुपये की मांग की थी. 6 करोड़ देने के बाद ही उन्हें टिकट मिला.

उदय ने मीडिया को बताया कि उनके पिता ने ये बाद खुद उनसे बताई थी. उदय ने कहा कि मैंने अपने पिता से मना भी किया था. उदय ने कहा कि एक नागरिक होने के नाते यह मेरा कर्तव्य है कि सच्चाई दुनिया के सामने आए. मेरे पिता ने तीन महीने पहले ही राजनीति ज्वॉइन की थी.

 

उदय ने बताया कि उनके पिता कभी भी आप पार्टी के सदस्य नहीं रहे. ना ही अन्ना हजारे आंदोलन में हिस्सा लिया. वह जनवरी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और उन्हें टिकट मिल गया. उदय ने बताया कि उनके पिता ने कहा था कि मुझे आप से टिकट मिल रहा है. इसके लिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय को 6 करोड़ रुपये दिए हैं.

उदय ने कहा कि किसी भी गैर राजनितिक व्यक्ति को टिकट देना आश्चर्यजनक है. आरोप लगाया कि जब मैंने अपने पिता से पढ़ाई के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया था. उदय ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिता ने 1984 सिख दंगों के आरोपी सज्जन कुमार को जमानत दिलवाने की भी कोशिश की थी. सज्जन कुुुमार इसके लिए मोटी रकम देने को तैयार थे.

Video: कांग्रेस नेताओं ने कैमरे के सामने की एक-दूसरे की जमकर धुनाई, बूढ़े नेता को गिराकर पीटा

Video: हेलिकॉप्टर हुआ खराब तो जमीन पर लेट गए राहुल गांधी, ठीक करने में की पायलट की मदद

First published: 11 May 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी