Home » Lok Sabha Elections 2019 » Attack over BJP Leader Himand Biswa Sarma and Dilip Ghosh convoy in Purba Medinipur West Bengal
 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता दिलीप घोष और हेमंत बिस्वा के काफिले पर हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 8:11 IST

पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में मंगलवार शाम बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा शर्मा और दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया. इस हमले के पीछे बीजेपी ने टीएमसी का हाथ होने की बात कही है. हालांकि हमला किसने और क्यों कराया इस बात की अभी जानकारी नहीं मिली है.

बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा ने ट्वीट कर अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "हम कांठी लोकसभा सीट के खेजुरी इलाके में थे. इस दौरान टीएमसी के गुंडों ने हमारे काफिले पर हमला कर दिया. हमारे कई कार्यकर्ता घायल हो गए. ममता के गुंडों ने हमारे काफिले का घेराव कर लिया और गाली दीं.”

उसके बाद बिस्वा ने एक अन्य ट्वीट किया और उसमें लिखा, "सीआरपीएफ के जवानों ने हमें आगे बढ़ने में मदद की. तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को टीएससी गुंडों द्वारा पुलिस के सामने ले जाया जाता है और उन्हें टीएमसी यूनियन ऑफिस में पकड़ लिया गया. गुंडों ने 20 से ज्यादा बाइक तोड़ दी गईं.”

बता दें कि कांठी संसदीय क्षेत्र पश्चिम बंगाल के पूरबा मेदिनीपुर जिले में आता है. इस सीट पर टीएमसी का दबदबा रहा है और बीजेपी इस चुनाव में यहां से हर हाल में जीतना चाहती है. इसलिए बीजेपी नेता इस सीट के लिए एडी चोटी का जोर लगाए हुए हैं. जो टीएमसी को शायद रास नहीं आ रहा है. बता दें कि हेमंत बिस्वा शर्मा पहले कांग्रेस में हुआ करते थे लेकिन साल 2015 में उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया. वह 2001 से 2015 तक जलुकबारी विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतते रहे हैं.

कांग्रेस का दावा निकला झूठा ! रक्षा मंत्रालय ने बताया- UPA के शासनकाल मेंं नहीं हुई कोई सर्जिकल स्ट्राइक

First published: 8 May 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी