Home » Lok Sabha Elections 2019 » Bahujan Samaj Party releases fourth list of 16 candidates of lok sabha election
 

BSP ने जारी की 16 उम्मीदवारों के नाम की सूची, जानिए किसे कहां से दिया टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 12:11 IST

बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को प्रत्याशियों के नाम की एक ओर सूची जारी कर दी. इस सूची में बीएसपी के 16 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. बीएसपी की इस सूची में सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डूमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, देवरिया, बांसगांव, लालगंज, घोषी, सलेमपुर के अलावा जौनपुर, मछली शहर, भदोही और गाजीपुर के उम्मीदवारों के नाम शामिल है.

सूची के मुताबिक बीएसपी ने सुल्तानपुर से चंद्रभान सिंह को अपना कैंडिडेट बनाया है, वहीं बसपा ने प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं अंबेडकरनगर से रितेश पाण्डेय को टिकट दिया गया है. वह वहीं रामशिरोमणि वर्मा को श्रावस्ती से अपना उम्मीदवार बनाया है.

वहीं आफताब आलम डूमरियागंज से बीएसपी की टिकट पर चुनावी मैदान में होंगे. इसके अलावा बस्ती से राम प्रसाद चौधरी को बसपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है. संतकबीरनगर से भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी बसपा के टिकट पर चुनावी मैदान में होंगे. वहीं देवरिया लोकसभा सीट से बिनोद कुमार जायसवाल को बसपा ने अपना कैंडिडेट बनाया है.

वहीं सदल प्रसाद को बसपा ने बांसगांव से अपना प्रत्याशी बनाया है. लालगंज सीट से बसपा के टिकट पर संगीता चुनावी मैदान में होंगी. इसके अलावा घोसी से अतुल राय बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. सलेमपुर से आर एस कुशवाह बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. बीएसपी ने जौनपुर से श्याम सिंह यादव और मछली शहर से टी राम को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं भदोही से रंगनाथ मिश्रा और गाजीपुर से बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को बीएसपी ने टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है.

सुरक्षाबलों के काफिले पर फिर हो सकता है हमला, इस बार बाइक का इस्तेमाल कर सकते हैं आतंकी

First published: 14 April 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी