Home » Lok Sabha Elections 2019 » BJP candidate from Sultanpur Meneka Gandhi controversial statement on voters
 

मेनका गांधी ने फिर धमकी भरे लहजे में मांगे वोट, अब वोटर्स को समझाया ABCD का गणित

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 8:12 IST

यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने एक बार फिर से मतदाताओं को धमकी भरे लहजे में वोट देने की अपील की है. सुल्तानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि जिस गांव से 80 प्रतिशत वोट मिलेगा वो A कैटेगरी में होगा.

जिस गांव से 60 प्रतिशत वोट मिलेगा वो B कैटेगरी में होगा और जिस गांव से 50 प्रतिशत वोट मिलेगा वह C कैटेगरी में होगा. वहीं जिस गांव से 50 प्रतिशत से कम वोट मिलेगा उसका तो आप समझ ही गए होंगेयही नहीं उन्होंने कहा कि पहले काम होगा तो सबसे पहले 80 प्रतिशत वालों का काम होगा, फिर 60 प्रतिशत और उसके बाद बाकी लोगों का काम होगा. बीजेपी नेता मेनका गांधी ने कहा कि ये सिस्टम हमने पीलीभीत में भी लागू किया था. उन्होंने लोगों को अपना नंबर देते हुए कहा कि आप लोग सीधे मुझसे बात करिए.

बता दें कि इससे पहले मेनका गांधी ने एक सभा में मुस्लिम वोटर्स को धमकी भरे लहजे में वोट देने की अपील की थी. उन्होंने कहा था, "मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी. मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं.”

बता दें कि ये बात मेनका गांधी ने सुल्तानपुर जिले के तुराबखानी में कही थी. तुराबखानी मुस्लिम बहुल गांव हैउसके बाद सुल्तानपुुर प्रशासन ने मेनका गांधी को कारण बताओ नोटिस जारी किया. साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है.

सुरक्षाबलों के काफिले पर फिर हो सकता है हमला, इस बार बाइक का इस्तेमाल कर सकते हैं आतंकी

First published: 15 April 2019, 8:12 IST
 
अगली कहानी