Home » Lok Sabha Elections 2019 » ‘BJP will suffer a major setback’: Priyanka Gandhi reveals Congress’ Uttar Pradesh strategy
 

बीजेपी को यूपी में लगेगा तगड़ा झटका, प्रियंका गांधी ने किया रणनीति का खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2019, 15:56 IST

पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को खुलासा किया कि पार्टी ने कुछ लोकसभा सीटों पर भाजपा के वोट काटने के इरादे से उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं. प्रियंका गांधी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि “मेरी रणनीति बहुत स्पष्ट है.

कांग्रेस उन सीटों पर जीतेगी जहां हमारे उम्मीदवार मजबूत हैं. प्रियंका गाँधी ने कहा कि "जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े कमजोर हैं वहां भाजपा के वोट शेयर को नुकसान पहुंचाएंगे. प्रियंका ने दावा किया कि भाजपा उत्तर प्रदेश में खराब प्रदर्शन करेगी.

प्रियंका बोली “उत्तर प्रदेश में भाजपा को एक बड़ा झटका लगेगा और वह बहुत बुरी तरह से हार जायेगी. कांग्रेस सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को नुकसान पहुंचाएगी या नहीं, इस सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा: ''बिल्कुल नहीं. हम केवल लोगों के कल्याण और हमारी विचारधारा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. केवल नरेंद्र मोदी चिंतित हैं कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा''. आज रायबरेली में प्रियंका गांधी ने चुनाव प्रचार किया. यहां पांचवें चरण के मतदान में 6 मई को वोट डाले जाएंगे.

स्वामी अग्निवेश बोले- 2019 चुनाव में आर्य समाज करेगा कांग्रेस का समर्थन

First published: 1 May 2019, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी