Home » Lok Sabha Elections 2019 » Clash between BJP and TMC supporters in Asansol West Bengal Police lathi charge
 

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में वोटिंग के दौरान भड़की हिंसा, BJP-TMC कार्यकर्ता भिड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 10:11 IST

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. चौथे चरण में नौ राज्यों की 72 लोकसभा सीटों के लिए मतदान किया जा रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है. जहां हिंसा के बाद पुलिस ने उपद्रवियों पर लाठीचार्ज किया है.

बताया जा रहा है मतदान शुरु होने के दो घंटे के भीतर ही यहां हिंसा शुरु हो गई. इस दौरान उपद्रवियों ने बाबुल सुप्रियो की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. जानकारी के मुताबिक आसनसोल लोकसभा सीट के एक मतदान केंद्र के बाहर बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प शुरु हो गई. जब झड़प ने हिंसा का रूप रूप लेने शुरु किया तो पुलिस को भीड़ को रोकने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

बता दें कि आसनसोल लोकसभा सीट के जेमुआ में मतदान केंद्र संख्या 222 ओर 226 पर केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं होने की वजह यहां मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार किया है. सुबह करीब पौने दस बसे तक यहां वोटिंग रुकी रही और वोटर्स प्रदर्शन करते रहे. बता दें कि आसनसोल सीट के बीजेपी की ओर से बाबुल सुप्रियो और टीएमसी के टिकट पर मुनमुन सेन चुनावी मैदान में हैं.

सुबह करीब पौने दस बसे तक यहां वोटिंग रुकी रही और वोटर्स प्रदर्शन करते रहे. बता दें कि आसनसोल सीट के बीजेपी की ओर से बाबुल सुप्रियो और टीएमसी के टिकट पर मुनमुन सेन चुनावी मैदान में हैं.

चक्रवाती तूफान 'फेनी' के अगले 24 घंटे में और खतरनाक होने की संभावना, दक्षिणी राज्यों में अलर्ट जारी

First published: 29 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी