Home » Lok Sabha Elections 2019 » Clashes at Amit Shah's roadshow in Kolkata between BJP and TMC Workers
 

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हंगामा, BJP और TMC कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हुआ पथराव

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 23:11 IST

कोलकाता में मंगलवार शाम बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया. इस दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंस झड़प हुई. दोनों ओर से जमकर पथराव और लाठी डंडे चले.शाह के रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के सदस्यों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान तृणमूल की छात्र विंग के सदस्यों ने अमित शाह को काले झंडे दिखाए और अमित शाह गो बैक के नारे लगाए. इस दौरान टीएमसी के छात्र परिषद के सदस्यों ने शाह के वाहन पर पत्थर और डंडे भी फेंके.

उसके बाद रोड शो में शामिल बीजेपी कार्यकर्ता उनसे भिड़ गए. दोनों ओर से जमकर पत्थर और बोतलें फेंकी गई. लोगों तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. जिसमें कई लोग घायल हो गए. हंगामे के बाद इलाके में अफरा-तफरी फैल गई. इस दौरान कई जगह आगजनी भी हुई.

रोड शो में हंगामे के बाद शाह ने मीडिया से कहा कि ममता बनर्जी को अपनी हार का अनुमान हो गया है. इसलिए उन्हें डर लग रहा है. शाह ने कहा कि ऐसा करना उनकी हताशा को दिखाता है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तृणमूल के गुंडों ने अचानर रैली पर हमला कर दिया. इस वजह से रोड शो पूरा नहीं हुआउधर सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि, बीजेपी ने बाहर से गुंडों को लाकर हंगामा और हिंसा कराई है.

बनर्जी ने विद्यासागर कालेज में कथित बीजेपी समर्थकों की तोड़-फोड़ की भी निंदा की. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कलकत्ता यूनिवर्सिटी के गेट के पास तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ता शाह की रैली के पहुंचने से पहले ही हाथों में काले झंडे लेकर खड़े थे.

जिन्हें पुलिस ने रोक दिया. लेकिन शाह के रोड शो के वहा पहुंचते ही कई छात्रों ने उनको काले झंडे दिखाए. अमित शाह गो बैक के नारे लगाए गए और शाह के वाहन पर पत्थर फेंके गए उसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और चारों ओर अफरा-तफरी मच गई.

First published: 14 May 2019, 23:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी