Home » Lok Sabha Elections 2019 » Congress general Secretary Priyanka Gandhi says my only goal is to defeat BJP
 

चुनावी रैली में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर साधा निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 9:12 IST

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी को हराना ही अपना लक्ष्य बताते हुए कहा कि इस सरकार से नौजवान, किसान और व्यापारी सभी नाराज हैं. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि पूर्वी यूपी में हमने मजबूत प्रत्याशियों को टिकट दिया है और जहां स्थिति अच्छी नहीं रही वहां हमने बीजेपी को नुकसान पहुंचाने वाले प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है.

रायबरेली के हलोर और बछरावां में प्रियंका गांधी ने कई रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी पीएम मोदी पर लगातार हमलावर होती दिखाई दीं. रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं 56 इंच का सीना है लेकिन वह किसानों, व्यापारियों और नौजवानों से बात नहीं करते. उन्होंने पीएम मोदी को एक दुर्बल प्रधानमंत्री बताया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जनता की आवाज दबाते हैं.

उन्होंने कहा कि आज किसान परेशान है, नौजवानों के पास नौकरी नहीं है. व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ लेकिन पीएम मोदी के पास किसी से बात करने का समय नहीं है. वहीं राहुल गांधी की तारीफ करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल गांधी जो कहते हैं वह करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने किसानों का कर्ज माफ करने की बता कही थी. राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया.

चुनाव आयोग ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी क्लीन चिट, राहुल गांधी को भी मिली राहत

First published: 4 May 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी