Home » Lok Sabha Elections 2019 » Dad Mukesh backs Congressman Milind Deora, son Anant attends Narendra Modi rally
 

मुकेश अंबानी और बेटे अनंत कर रहे हैं अलग-अलग पार्टी के उम्मीदवारों का समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 11:05 IST

मुकेश अंबानी के मुंबई दक्षिण के कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन करने के कुछ दिनों बाद मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 26 अप्रैल को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में दर्शकों के बीच थे. अनंत अंबानी, जो उपनगरीय बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में मतदान रैली में अग्रिम पंक्ति में बैठे थे, ने एक मराठी समाचार चैनल से कहा कि वह "मोदी को सुनने और राष्ट्र का समर्थन करने के लिए वहां गए थे.

मुकेश अंबानी ने हाल ही में मुंबई दक्षिण लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार देवड़ा की उम्मीदवारी का समर्थन किया, जहां 29 अप्रैल को मतदान होना है. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी कांग्रेस नेता को समर्थन ऐसे समय किया जब पार्टी राफेल सौदे को लेकर उनके उद्योगपति-भाई अनिल अंबानी पर हमला कर रही है.

देवड़ा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में मुकेश अंबानी ने कहा "मिलिंद दक्षिण मुंबई का व्यक्ति हैं, जबकि कोटक महिंद्रा बैंक के प्रमुख उदय कोटक ने मुंबई कांग्रेस प्रमुख को सही मायने में मुंबई कनेक्शन का प्रतिनिधित्व करने वाला बताया.

अंबानी ने कहा था ''“10 साल तक दक्षिण मुंबई का प्रतिनिधित्व करने के बाद मेरा मानना है कि मिलिंद को दक्षिण मुंबई निर्वाचन क्षेत्र के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक पारिस्थितिकी तंत्र का गहन ज्ञान है. उद्यम और बड़े व्यवसाय दोनों मुंबई में पनप सकते हैं ताकि हमारी प्रतिभाशाली युवा महिलाओं और पुरुषों के लिए आकर्षक, नए रोजगार के अवसर पैदा हो सकें''.

First published: 27 April 2019, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी