Home » Lok Sabha Elections 2019 » Election results 2019 bjp sunny deol leading share happiness talk to media
 

सनी ने राजनीति में एंट्री लेते ही जनता को बनाया दीवाना, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड के बाद अब राजनीति में अपना एक्शन दिखाने के लिए सनी देओल तैयार हो गए हैं. लोकसभा चुनावों के नतीजों का रुझान देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे पंजाब की गुरदासपुर सीट पर बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल की जीत पक्की है. रुझानों में इस सीट पर बीजेपी को बढ़त मिल रही है.

रुझानों को देखकर ऐसा लग रहा है सनी देओल ने राजनीति में एंट्री लेते ही जनता को अपना दीवाना बना दिया. आज शाम तक नतीजे भी सामने आ जाएंगे कि सनी देओल पहली बार में जीतेंगे या नहीं.


नरेंद्र मोदी रचेंगे इतिहास, भारत के इतिहास में पहली बार कौई गैर कांग्रेसी दल दोबारा बनाएगी सरकार

सनी देओल ने रुझान आने के बाद मीड‍िया से बातचीत में कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है. अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं. अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं. यही मेरी ज‍िम्मेदारी है. लोगों ने जो प्यार द‍िया उससे बहुत खुशी है. मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था, बस अपना काम करूंगा. खुश हूं कि जीत मिल रही है."

मालूम हो कि सनी देओल ने पहली बार राजनीति मे एंट्री ली है. उनके चुनावी प्रचार में पूरा परिवार उनके साथ खड़ा हुआ था. एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने कहा था कि जीत हमारी होगी, मैं ये बात जानता हूं. मैंने सनी को भी कहा है कि लोग हमें बहुत प्यार करते हैं.

Election Results 2019: अमेठी हार रहे हैं राहुल गांधी, स्मृति ईरानी 4000 से ज्यादा वोटों से आगे

First published: 23 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी