Home » Lok Sabha Elections 2019 » Kolkata: Yogi Adityanath rally cancelled, stage was vandalised workers beaten
 

बंगाल में UP के CM की रैली रद्द, स्टेज बना रहे मजदूरों को पीटा, भड़के योगी ने कर दिया बड़ा ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 16:11 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल के कोलकाता मेें रैली रद्द कर दी गई है. बीजेपी कार्यकर्ता ने बताया कि स्टेज बना रहे मजदूरों को पीटा गया. मजदूरों को डराया-धमकाया गया और स्टेज को तोड़ दिया गया. बता दें कि जनसभा आज दोपहर 2 बजे होने वाली थी. बीजेपी नेता ने बताया कि स्टेज को ठीक नहीं किया जा सका इसलिए बैठक रद्द कर दिया गया.

योगी आदित्यनाथ की कोलकाता के फूल बागान इलाके में बुधवार को रेली होनी थी. लेकिन इस रैली को अंतिम समय पर रद कर दिया गया. रैली रद्द होने के बाद योगी आदित्यनाथ भड़क उठे. योगी ने ट्वीट किया कि तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं. उन्होंने लिखा कि स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और वे बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहे हैं. 

 

योगी आदित्यनाथ ने इसके आगे लिखा.. 'अब रण होगा. जीवन जय या कि मरण होगा.'  योगी ने दूसरे ट्वीट में लिखा- "भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर, रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर "बगदीदी" बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे. जय हिंद."

बता दें कि योगी आदित्यनाथ आज बंगाल में 3 रैलियों को संबोधित करने वाले थे. एक रैली को रद्द करने के बाद वह हावड़ा और केएफआर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले कोलकाता के बेहाला इलाके में उनकी एक और रैली को राज्य पुलिस प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने की वजह से रद करनी पड़ी थी.

मंगलवार को कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान जमकर हंगामा हुआ था. रोड शो के दौरान टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हुई थी. झड़प के दौरान पथराव, आगजनी, लाठीचार्ज की गई थी. अमित शाह जिस वाहन पर सवार थे, उस पर डंडे फेंके गए थे. हिंसा में कई लोग जख्मी हो गए थे. 

सोनिया गांधी के इस दांव से प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे नरेंद्र मोदी ! 2004 में भी इसी से मिली थी सफलता

ममता बनर्जी की धमकी- एक सेकेंड में BJP दफ्तर पर कर सकती हूं कब्जा, शुक्र मनाओ शांत हूं

First published: 15 May 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी