Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Election 2019: Bhojpuri star Nirhua joins BJP, Amrapali Dubey celebrating like this
 

भोजपुरी स्टार निरहुआ के BJP में शामिल होने पर उनकी को-स्टार इस हॉट एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 15:38 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. उनके बीजेपी में शामिल होने पर उनकी को-स्टार आम्रपाली दुबे ने जबरदस्त अंदाज में चीयर्स किया है. निरहुआ का बीजेपी के साथ राजनीतिक पारी शुरू करने पर सबसे ज्‍यादा खुश उनकी ऑनस्‍क्रीन पार्टनर आम्रपाली दुबे हैं.

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन कही जाती हैं. आम्रपाली दुबे ने सबसे पहले निरहुआ को शुभकामनाएं दीं. इसके बाद फ‍िर केक मंगाकर सेलिब्रेशन किया. आम्रपाली इतनी खुश थीं कि उन्होंने खुद अपने हाथों से निरहुआ को केक खिलाया. इन दोनों के सेलिब्रेशन की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसमें निरहुआ ला रंग का कुर्ता और जैकेट पहने दिख रहे हैं.

बता दें कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को आजमगढ़ लोकसभा सीट से पटखनी देने के लिए बीजेपी ने ये बड़ा दांव चला है. भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन की थी. उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही माना जा रहा है कि बीजेपी निरहुआ को आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा सकती है.

उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के टंडवा गांव के निरहुआ पहले गाने गाते थे. साल 2001 में उनके 2 एल्बम 'बुढ़वा में दम बा' और 'मलाई खाए बुढ़वा' ने भोजीवुड में धूम मचा दी थी. तब उनके गानों को खूब पसंद किया गया. इन्हीं गानों से भोजपुरी में उनकी पहचान बन गई.

इसके बाद साल 2003 में उनका का एक और एल्बम 'निरहुआ सटल रहे' आया. इस एलबम की बदौलत निरहुआ सुपरहिट हो गए. पूर्वांचल में वह काफी पॉपुलर हैं. भोजपुरी बोले जाने वाले इलाकों में उन्हें लोग खासा पसंद करते हैं. माना जा रहा है कि वह अखिलेश यादव को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

फिलहाल सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आजमगढ़ से वर्तमान में सांसद हैं. लेकिन इस बाद सपा ने उनकी जगह समाजवादी सुप्रीमो अखिलेश यादव को यहां से उम्मीदवार बनाया है. पिता की सीटिंग सीट पर ताल ठोक रहे अखिलेश यादव के लिए इस बार यह सीट जीतना आसान नहीं है. 

First published: 30 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी