Home » Lok Sabha Elections 2019 » lok sabha election 2019 bsp candidate guddu pandit from fatehpur sikri says will raj babbar
 

BSP नेता का बयान- सुन लो राजबब्बर के कुत्तों.. तुम्हारे नचनिया नेता को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 10:04 IST

चुनाव आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश के करीब चार नेताओं के जुबान पर लगाम लगाई गई. इसके बावजूद नेता अपनी अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा रहे हैं. देश में नेताओं का हाल ये हो गया है कि नेतागण खुलेआम अपने विपक्षियों को गाली-गलौज देने में उतर आए हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो सामने आया है. इस वी़डियो में महागठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने जारी किया है.

ANI द्वारा जारी वीडियो में गुड्डू राज बब्बर पर अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वे राज बब्बर को जूतों से मारने की कसमें भी खाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फतेहपुर सीकरी से गुड्डू पंडित महागठबंधन के प्रत्याशी हैं. ANI द्वारा 31 सेकेंड का वीडिया दिखाया गया है.

गुड्डू पंडित इस वीडियो में अपने काफी लोगों के बीच खड़े हैं. और कह रहे हैं, "सुन लो राज बब्बर के #&^$#%... तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा...जो झूठ फैलाया समाज में. जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को." गुड्डू पंडित के ऐसा कहने के बाद वहां खड़े समर्थक 'गुड्डू पंडित जिंदाबाद' के नारे लगा रहे हैं.

BJP ने यूपी की हॉट सीट गोरखपुर से रवि किशन को बनाया उम्मीदवार, देखें किसे मिला और किसका कटा..टिकट

गुड्डू पंडित के इस गाली-गलौज वाले बयान पर राज बब्बर द्वारा अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और ना ही गुड्डू पंडित ने इस वीडयो पर अपनी सफाई दी है.

 

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सिकरी में 18 अप्रैल को मतदान होने जा रहा है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, गुड्डू पंडित का ये वीडियो 15 अप्रैल का है. मतदान के महज तीन दिन पहले गुड्डू पंडित द्वारा दी गई इस बयानबाजी ने चुनावी माहौल को काफी गरमा दिया है.

Video: BJP नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को दी मां की गाली, बोले- 'चौकीदार चोर है तो राहुल गांधी....'

बता दें कि फतेहपुर सीकरी सीट से गुड्डू पंडित के खिलाफ कांग्रेस के राज बब्बर, बीजेपी के राजकुमार चाहर, प्रगतिशील समाज पार्टी की मनीषा सिंह मैदान में उतरे हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी के नेता बाबूलाल चौधरी ने जीत हासिल की थी.

बता दें कि गुड्डू पंडित द्वारा पहली बार बीएसपी के टिकट से 2007 में डिबाई सीट पर जीत हासिल की गई थी. इसके बाद इसी सीट पर वे एसपी के टिकट से चुनाव लडें, जहां इन्होंने सफलता हासिल की. इसके बाद ये एक बार फिर 2017 में विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें किसी पार्टी ने इन्हें टिकट नहीं दिया. गुड्डू पंडित मूल रूप से नोएडा के निवासी है औऱ इनका असली नाम भगवान शर्मा है, लेकिन राजनीति में गुड्डू पंडित इनकी पहचान है. इस बार ये बीएसपी की सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

आजम खान और मेनका गांधी पर भी गिरी चुनाव आयोग की गाज, प्रचार करने पर लगाई रोक

 

First published: 16 April 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी