Home » Lok Sabha Elections 2019 » lok sabha election 2019 FIR Against hema malini for violating code of conduct in mathura
 

हेमा मालिनी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, दर्ज हुआ FIR

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2019, 10:12 IST

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. 11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं, इसे लेकर पूरे देश में चुनान आयोग ने आचार संहिता लागू कर दिया गया है.

आचार संहिता लागू होने पर हेमा मालिनी ने जिला प्रशासन से इजाजत के बिना जनसभा को संबोधित किया, जिसकी वजह से उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है.

मालूम हो कि हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. चुनाव में जीत हासिल करने के लिए वो जोरों-शोरों से प्रयास कर रही हैं.

इसी कड़ी में उन्होंने मथुरा के अजेही गांव में जिला प्रशासन के बिना इजाजत के एक जनसभा को संबोधित किया, जो कि आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. इसे लेकर मथुरा के वृन्दावन थाने में हेमामालिनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. हेमा मालिनी के अलावा अन्य दो लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराया गया है.

पाकिस्तान के नरम पड़े तेवर, इसी महीने 360 भारतीय कैदियों को करेगा रिहा

मालूम हो कि हेमा मालिनी वर्तमान में मथुरा सीट से सांसद हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव के मथुरा लोकसभा सीट पर इन्होंने जीत हासिल की थी. आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर मथुरा सीट से जीत हासिल करने के लिए हेमा मालिनी चुनावी रैलियां कर रही हैं. मथुरा में हेमा मालिनी ने जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.

दिवालिया होने के कगार पर पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश से भी रह जाएगा पीछे

First published: 6 April 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी