Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Election 2019: Journalists sustained minor injuries in Wayanad then Rahul Gandhi help injured
 

राहुल गांधी के रोड शो में ट्रक से गिरे पत्रकार तो खुद एंबुलेंस तक लेकर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2019, 16:14 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड सीट से नामांकन भरने पहुंचे थे. इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल कुछ पत्रकार ट्रक से गिरकर घायल हो गए. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तत्काल इन घायलों की मदद की और खुद उन्हें एंबुलेंस तक पहुंंचाया.

राहुल गांधी के इस पहल की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं. खबर के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान पत्रकार एक ट्रक के ऊपर खड़े होकर कवरेज कर रहे थे. इसी समय वैन में लगा बैरिकेड टूट गया जिससे कई पत्रकार घायल हो गए.

पत्रकारों के घायल होने की घटना की ओर प्रियंका गांधी का ध्यान गया तो उन्होंने राहुल को इस हादसे के बारे में बताया. इसके बाद राहुल गांधी ने तुरंत अपना काफिला रुकवाया. राहुल गांधी पत्रकारों के पास पहुंच गए और पत्रकारों को खुद एंबुलेंस तक पहुंचाया. हादसे में कुछ पत्रकारों को मामूली चोटें आई उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.  

बता देें कि आज राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से अपना नामांकन दाखिल किया. राहुल गांधी ने अपना नामांकन फॉर्म भरने के बाद रोड शो किया. वाम दलों की नाराजगी के बावजूद राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से अपना पर्चा दाखिल किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे चुनाव प्रचार के दौरान लेफ्ट पार्टियों के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलेंगे.

गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ का किला ढहाने वाली निषाद पार्टी को BJP देगी टिकट !

महबूबा मुफ्ती का बयान- धारा 370 हटा तो 2020 तक कश्मीर को भारत से अलग कर लेंगे

First published: 4 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी