Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Election 2019: PM Modi attacks on SP-BSP and RLD in Meerut rally
 

'सराब की तरह हानिकारक हैं सपा-बसपा और रालोद, ये हमें बरबाद कर देेंगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 15:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के मेरठ से बिगुल फूंका. इस दौरान पीएम मोदी ने सपा-बसपा और रालोद को सराब की तरह सेहत के लिए हानिकारक बताया. पीएम मोदी ने कहा कि स से सपा, रा से रालोद और ब से बसपा ये सराब आपको बरबाद कर देगी.

पीएम मोदी के निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल मुख्य रूप से रहे. पीएम ने कहा कि इनसे बचने की जरूरत है क्योंकि ये हानिकारक हैं. पीएम ने कहा कि जिस पार्टी के नेताओं को जेल भेजने के लिए बहनजी ने जीवन के दो दशक लगा दिए थे अब उसी से उन्होंने हाथ मिला लिया है.

 

पीएम मोदी ने गेस्ट हाउस कांड को याद करते हुए कहा कि जिस दल के नेता गेस्ट हाउस में उन्हें खत्म करना चाहते थे अब वो उनके साथ हो गई हैं. पीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में दो लड़कों का खेल देखा अब बुआ-बबुआ का खेल देखना है. बोर्ड बदलने से दुकानें नहीं बदलती हैं. यूपी की जनता 2014, 2017 से ज्यादा आशीर्वाद देगी.

एयर स्ट्राइक पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश ने पाकिस्तान में घुसकर जो किया अगर उसमें गड़बड़ी हो जाती, तो लोग मोदी को ही गाली देते. आप आश्वस्त रहिए देश के इस चौकीदार को कोई नहीं झुका सकता.

1 अप्रैल से रद्दी हो जाएगा आपका PAN कार्ड, तीन दिन में बदलने वाले हैं ये नियम

First published: 28 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी