Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Election 2019: Tej Pratap Yadav resignes as Chief of RJD's Student Wing in Bihar
 

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में भिड़ गए लालू के लाल, तेज प्रताप ने छात्र इकाई प्रमुख से दिया इस्तीफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 20:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बिहार से बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि राष्ट्रीय जनता दल मुखिया लालू यादव के लाल यानि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव में मनमुटाव एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है. इसी के तहत लालू यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने पार्टी के छात्र इकाई प्रमुख पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया, "छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं. नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है सबकी खबर है मुझे." इसके साथ ही लालू की पार्टी आरजेडी में उनके बेटों की कलह फिर सामने आ गई है.

 

पहले तेज प्रताप अपनी पार्टी के ऊपर दबाव बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे थे. माना जा रहा है कि तेजप्रताप शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने समर्थक अंगेश कुमार और चंद्र प्रकाश को टिकट दिलवाना चाहते हैं. इसी को लेकर वह पार्टी पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे.

वहीं सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सीटों को लेकर महागठबंधन के नेताओं में मतभेद सामने आ रहे हैं. महागठबंधन में आरजेडी को 20 सीट, कांग्रेस को 9, रालोसपा को 5 सीट, जीतन राम मांझी की हम पार्टी को तीन सीट और मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी को भी तीन सीटें दी गई हैं.

अंतरिक्ष में भारत की मिशन 'शक्ति' से खौफ में आया पाकिस्तान ! इमरान खान ने दिया ये बयान

First published: 28 March 2019, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी