Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Election Result Live update know all celebrities actors from bollywood and tollywood bhojpuri
 

आजमगढ़ में अखिलेश यादव से पीछे निरहुआ, गोरखपुर में गठबंधन प्रत्याशी से आगे रवि किशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2019, 10:20 IST

17वीं लोकसभा के लिए आज मतगणना हो रही है. रुझानों में एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनती दिखाई दे रही है. सात चरणों में हुए लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 19 मई को खत्म हुआ था. 542 लोकसभा सीटों के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान शुरु हुआ था. आज पूरे देश में मतों की गणना की जा रही है. मतगणना से पहले ही एग्जिट पोल में बीजेपी को बहुमत मिलने की भविष्यवाणी की गई थी.

बीजेपी ने इस बार चुनावों में जीत के लिए कई फिल्मी सितारों को उतारा है. यही नहीं तृणमूल कांग्रेस ने बांग्ला फिल्मों के पांच बड़े सितारों को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है. कांग्रेस के टिकट पर यूपी के फतेहपुर सीकरी से राज बब्बर, पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा, मुंबई नॉर्थ से उर्मिला मातोंडकर को चुनावी मैदान में उतारा है.

वहीं बीजेपी ने बॉलीवुड और भोजपुरी सितारों को टिकट दिया है. इनमें गुरदासपुर से सनी देओल, रामपुर से जयाप्रदा, मथुरा से हेमा मालिनी, गोरखपुर से रविकिशन, आजमगढ़ से निरहुआ को टिकट दिया है. वहीं जाने माने फिल्म एक्टर प्रकाश राज बेंगलुरु सेन्ट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

रुझानों में आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के कैंडिडेट और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर निरहुआ पीछे चल रहे हैं. उनका मुकाबला सपा मुखिया अखिलेश यादव से है. वहीं बेंगलुरू सेंट्रल से निर्दलीय उम्मीदवार और जाने-माने एक्टर प्रकाश राज पीछे चल रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रतिष्ठा वाली गोरखपुर सीट से अभिनेता रवि किशन आगे चल रहे हैं.

First published: 23 May 2019, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी