Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Election Results 2019: PM Modi will now build New India says Rajnath Singh
 

Election Results 2019: BJP की जीत पर राजनाथ सिंह ने PM मोदी के लिए कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2019, 15:18 IST

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की बंपर जीत से गदगद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही है. राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी न्यू इंडिया बनाएंगे. राजनाथ सिंह ने इस जीत को ऐतिहासिक जीत बताया और कहा कि यह पीएम मोदी के कारण संभव हुआ है. 

पीएम मोदी को इसका श्रेय देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि यह उनकी दूरदर्शी और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के गतिशील नेतृत्व की जीत है. उन्होंने कहा कि भारत की जनता ने एक बार फिर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को निर्णायक जनादेश दिया है और पीएम मोदी के नेतृत्व में न्यू इंडिया के उनके दृष्टिकोण को दोहराया है.

उन्होंने बताया की बीजेपी की जीत को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से फोन पर बात की और उन्हें बधाई दी. उनके कारण ही इन लोकसभा चुनावों में NDA की शानदार जीत हुई है.

उन्होंने बताया की बीजेपी की जीत को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से फोन पर बात की और उन्हें बधाई दी. उनके कारण ही इन लोकसभा चुनावों में NDA की शानदार जीत हुई है.

बता दें कि अभी तक रुझानों में एनडीए को 345 सीट यूपीए को 93 और अन्य 104 सीट पर आगे चल रहे हैं. हिंदी हार्टलैंट में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से सफाया करती दिख रही है. गुजरात, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में भाजपा क्लीन स्वीप करती नजर आ रही है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश में महागठबंधन के होने के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

Election Results 2019: 'राहुल गांधी को छोड़ देनी चाहिए राजनीति, उनके बस का कुछ भी नहीं'

Election Results 2019: अपना परिवार भी नहीं बचा पा रहे अखिलेश यादव, बदायूं-फिरोजाबाद हार रही सपा

First published: 23 May 2019, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी