Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: 900 artists including Pandit Jasraj appeals people to vote for Modi
 

900 से ज्यादा दिग्गज कलाकारों ने की PM मोदी को वोट देने की अपील, बोले- देश की जरूरत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 19:04 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सारी पार्टियां दमखम से अपना प्रचार कर रही हैं. वहीं सपोर्टर भी अपने नेताओं के सपोर्ट मेें वोट करने की अपील कर रहे हैं. इसी क्रम में देशभर के 900 से ज्यादा कलाकारों और बु़द्धिजीवियों ने पीएम मोदी और बीजेपी के सपोर्ट में वोट करने की अपील की है.

इस दिग्गजों में पंडित जसराज, विवेक ओबेराय और रीता गांगुली जैसे नाम शामिल हैं. इन 900 से ज्यादा कलाकारों ने एक बयान जारी कर लोगों से कहा है कि देश को ‘मजबूत सरकार’ चाहिए, ना कि ‘मजबूर सरकार’. इन कलाकारों ने देश के लोगों से बिना किसी डर और दबाव तथा पूर्वाग्रह के वोट करने की अपील की.

दिग्गजों द्वारा दिए बयान में कहा गया, "हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार जारी रहना समय की जरूरत है. हमारे सामने जब आतंकवाद जैसी चुनौतियां हैं, ऐसे में हमें मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं. इसलिए मौजूदा सरकार चलती रहनी चाहिए."

बयान जारी करने वालों में बॉलीवुड के बड़े नाम शंकर महादेवन, त्रिलोकी नाथ मिश्रा, कोयना मित्रा, अनुराधा पौडवाल और हंसराज हंस जैसे लोग भी शामिल हैं. बयान में कहा गया है कि पिछले पांच साल में देश में काबिज मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन और विकासोन्मुखी प्रशासन दिया.

बता दें कि हफ्ते भर पहले ही अमोल पालेकर, गिरीश कर्नाड, नसीरुद्दीन शाह और उषा गांगुली जैसी रंगमंच की 600 से अधिक हस्तियों ने लेटर जारी कर देश के लोगों से भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी दलों को वोट न देने की अपील कर सत्ता से बेदखल करने को कहा था. 

अरविंद केजरीवाल का बयान- नरेंद्र मोदी जीते तो पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे, इतने गहरे रिश्ते..

First published: 10 April 2019, 19:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी