Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: According to Astrology result come at 24 is not good for Narendera Modi
 

ऐसा हुआ तो नरेंद्र मोदी नहीं बन पाएंगे प्रधानमंत्री, राहुल गांधी की खुलेगी किस्मत- ज्योतिषी की भविष्यवाणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2019, 15:14 IST

लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी दौर में है. आज आखिरी चरण का मतदान हो रहा है. 23 मई को चुनाव का रिजल्ट आएगा. लोगों के मन में सवाल है कि क्या नरेंद्र मोदी एक बार फिर सत्ता पर काबिज होंगे या फिर कांग्रेस या तीसरे मोर्च की सरकार बनेगी. आज शाम को 6 बजे के बाद चैनल्स अपना-अपना एग्जिट पोल्स ला रहे हैं. ओपनियन पोल्स में ज्यादातर चैनल एक बार फिर एनडीए की सरकार बनाने की बात कर रहे हैं. लेकिन ज्योतिष कुछ और कहता है.

निजी टीवी चैनल आज तक के ज्योतिषाचार्य डॉ अरुणेश कुमार शर्मा के अनुसार, लोकसभा चुनाव का रिजल्ट देर में आना नरेंद्र मोदी के लिए घाटे का सौदा साबित होगा. अरुणेश कुमार के अनुसार, अगर 23 मई 2019 को ही मतगणना पूरी हो जाती है तो यह पीएम मोदी के लिए फायदेमंद होगा लेकिन यदि चुनाव का रिजल्ट आने में देरी होती है यानि यदि रिजल्ट 24 मई को आ पाता है तो यह राहुल गांधी के लिए फायदे का सौदा साबित होगा.

ज्योतिषाचार्य डॉ अरुणेश कुमार बताते हैं कि 23 मई 2019 भाग्यांक के आधार पर नरेंद्र मोदी के पक्ष में है. 23 का पूर्णांक 5 है. 5 अंक नरेंद्र मोदी की जन्मतिथि 17-09-1950 के अनुसार, उनका भाग्यांक है. अगर मतगणना 23 को ही रात 12 बजे तक संपन्न हो जाती है. तो यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए और भाजपा के लिए फायदेमंद होगा. क्योंकि नरेंद्र मोदी का जन्मांक 8 और भाग्यांक 5 है.

हालांकि अगर मतगणना लंबी चलती है और यह 24 तारीख में प्रवेश करती है, तो यह राहुल गांधी के लिए पॉजिटिव साबित होगी. ज्योतिषाचार्य के अनुसार, राहुल गांधी की जन्मतिथि 19-06-1970 है. राहुल का जन्मांक 1 और भाग्यांक 6 है. वहीं, 24 तारीख का पूर्णांक 6 बनता है. राहुल गांधी के भाग्यांक के आंकलन से कहा जा सकता है कि मतगणना की शुरुआत भले ही नरेंद्र मोदी के पक्ष में रह सकती है, लेकिन प्रक्रिया लंबी चलती है तो राहुल गांधी को लाभ पहुंच सकता है.

ज्योतिषाचार्य के अनुसार, मतगणना का आरंभ धनु के चंद्रमा में होगा. धनु में चंद्रमा का शनि से संयोग भ्रमपूर्ण स्थिति का संकेतक है. ऐसे में परिणाम भी भ्रमपूर्ण और अस्पष्ट आ सकते हैं. यानि किसी एक दल को पूर्ण बहुमत मिलने के आसार कम हैं.

'इंदिरा गांधी की तरह हो सकती है केजरीवाल की हत्या, उनका सुरक्षाकर्मी ही ले सकता है जान'

Video: 'डायन' है साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस के दिग्गज नेता का विवादित बयान

First published: 19 May 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी