Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Anupam Kher tweet PM modi on his stand for terrorism
 

आतंकवाद को लेकर पहले की तुलना में अब ये हो गया है PM मोदी का स्टैंड- अनुपम खेर का खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 16:10 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करते हुए आतंकवाद पर उनके स्टैंड को लेकर बात कही है. अनुपम खेर ने ट्वीट करके कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! जब आप गुजरात के मुख्यमंत्री थे, आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा ही अब भी सोचते हैं.

दरअसल, पीएम मोदी ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से गैर-राजनीतिक बातचीत की थी. इस बातचीत में उन्होंने बताया था कि उन्होंने पिछली फिल्म जो देखी है वह 'ए वेडनेसडे' है. इसे लेकर ही अनुपम खेर ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की. अनुपम खेर ने लिखा कि मुझे इस बात की बेहद खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि पिछले 11 साल में पीएम मोदी ने एकमात्र जो फिल्म देखी है, वह हमारी फिल्म है.

अनुपम खेर ने पीएम मोदी का ट्विटर पर आभार जताया. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी का अक्षय कुमार के साथ बातचीत पर बॉलीवुड से तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. अनिल कपूर पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर चुके हैं. इस बातचीत में पीएम मोदी ने अपनी निजी जिंदगी के कई मजेदार राज खोले हैं.

पीएम मोदी ने अपने गुस्से को लेकर बताया था कि जब मुझे गुस्सा आता है तो मैं एक कागज पर सब कुछ लिखता हूं और फिर उसे फाड़ कर फेंक देता हूं. ट्विटर देखने के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा था कि मैं ट्विटर देखता हूं. आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी. पीएम मोदी ने कहा था कि जिस तरीके वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी क्योंकि अपना सारा गुस्सा वो मेरे पर ट्विटर पर निकाल लेती हैं.

PM मोदी का रोड शो: तैयारी कुछ ऐसी जैसे वाराणसी में ही देश समा गया हो

PM मोदी के सामने प्रियंका गांधी ने चुनाव लड़ने की नहीं दिखाई हिम्मत ! इन्हें बनाया उम्मीदवार

First published: 25 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी