Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Arvind Kejriwal says if Narendra Modi win fireworks in Pakistan
 

अरविंद केजरीवाल का बयान- नरेंद्र मोदी जीते तो पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे, इतने गहरे रिश्ते..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 16:12 IST

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है. केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे.

केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा, "पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे."

दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरफ से एक बयान आया है कि वह भारत में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सत्ता मेंं देखना चाहते हैं. इमरान खान ने कहा है कि भारत अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा दोबारा सत्ता पर आती है तो शांति वार्ता होने की बेहतर उम्मीद है.

इमरान खान ने यह भी कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वह पाकिस्तान के साथ कश्मीर मुद्दे को हल करने से पीछे हट सकती है. हालांकि इमरान खान ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी के शासनकाल में कश्मीर ही नहीं पूरे भारत का मुसलमान बड़े पैमाने पर अलगाव महसूस कर रहा है.

इमरान खान ने कहा कि कई साल पहले भारत के मुसलमान अपनी स्थिति को लेकर खुश थे. लेकिन वर्तमान समय में वे अतिवादी हिंदू राष्ट्रवाद को लेकर चिंतित हैं. इमरान खान ने कहा कि वह कभी सोच भी नहीं सकते जो इस समय भारत में हो रहा है और मुस्लिम विचारधारा पर हमले हो रहे हैं.

इमरान खान ने यह भी आरोप लगाया कि मोदी इजराइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की तरह डर और राष्ट्रवाद की भावना जगाकर चुनाव जीतना चाहते हैं. यह चिंता की बात है. उन्होंंने कहा कि यह भाजपा का चुनावी दांव हो सकता है कि कश्मीर में बरसों से चले आ रहे उस कानून में बदलाव का प्रस्ताव रखा गया जिसके तहत किसी बाहरी व्यक्ति के राज्य में संपत्ति खरीदने पर प्रतिबंध है.

महबूबा मुफ्ती पार कर गईं भारत के खिलाफ बदजुबानी की सीमा ! बोलीं- हिंदुस्तान वालो मिट जाओगे..

महबूबा ने कहा मिट जाएंगे हिंदुस्तानी तो गंभीर ने लगाई लताड़, बोले- भारत आपकी तरह दाग नहीं जो..

First published: 10 April 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी