Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Azam Khan says he is treated like anti national and terrorist
 

Video: फूट-फूटकर रोए आजम खान, बोले- मेरे साथ आतंकी की तरह हो रहा सलूक

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2019, 13:11 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर रामपुर से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी आजम खान पर 72 घंटों का लगा बैन हट गया है. इसके बाद वह फूट-फूटकर रोते नजर आए. आजम खान रामपुर में एक रैली के दौरान भावुक हो गए और रोते नजर आए.

रामपुर में रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन उनके समर्थकों और परिचितों को परेशान कर रही है. उन्होंने रोते हुए कहा कि मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं और देशद्रोही हूं. आजम खान ने कहा कि सरकार का वश चले तो मुझे गोलियों से छलनी करवा दे.

उन्होंने कहा कि सरकार से और उसके प्रशासन से मैं कहना चाहता हूं कि मेरे घर का दरवाजा तोड़ दो और मुझे गोली मरवा दो. आजम खान ने कहा कि मुझे मार दो और चुनाव से पहले ही ये किस्सा खत्म कर दो. मेरा जीना बोझ बन गया है. मुझे नहीं लडऩा चुनाव.

आजम खान ने कहा कि वह जुल्म से नहीं घबराएंगे लेकिन कमजोरों के साथ जुल्म करेंगे तो उनसे बर्दाश्त नहीं होगा. आजम खान यह कहते कहते रोने लगे. वह बोले मैं पूरे रास्ते रोता हुआ आया हूं. मेरा अपराध बस यही है कि मैंने आपके बच्चों की किस्मत संभालने की कोशिश की.

बता दें कि आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनपर 72 घंटों का चुनाव प्रचार करने पर बैन लगा दिया था. अब उन पर से बैन हट गया है.

साध्वी प्रज्ञा के साथ जेल जाने वाले सुधाकर चतुर्वेदी का बड़ा आरोप- BJP ने नहीं ली हमारी सुध

पूर्व ATS चीफ हेमंत करकरे पर बयान देना साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पड़ा भारी, EC में शिकायत दर्ज

First published: 20 April 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी