Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: BJP leader campaign in support of Jaya Prada send underwear to Azam Khan
 

BJP की महिला नेत्री की अपील- जया प्रदा के सम्मान में सभी महिलाएं आजम खान को भेजें अंडरवियर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 19:01 IST

लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं की बयानबाजी हद पार कर गई है. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ बेहूदा बयानबाजी की थी. आजम खान ने कहा था कि उनकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में समझ गया था कि उनकी अंडरवियर खाकी रंग की है.

आजम खान के इस बयानबाजी के खिलाफ अब बीजेपी की एक तेजतर्रार महिला नेता ने देशभर की महिलाओं से जया प्रदा के सम्मान में सपा नेता को अंडरवियर भेजने की अपील की है. बीजेपी की तेज तर्रार महिला नेता डॉक्टर दीप्ती भारद्वाज ने ट्विटर पर आजम खान के खिलाफ मुहिम शुरू की है.

दीप्ति भारद्वाज ने ट्विटर पर #Myunderwearto_AzamKhan के नाम से यह मुहिम शुरू की है. इसमें उन्होंने जया प्रदा, प्रीति गांधी, सुषमा स्वराज और भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहतकर को भी टैग किया है. दीप्ति ने ट्विटर पर देशभर की महिलाओं से अपील की है कि वो जया प्रदा के पक्ष में आजम खान को अंडरवियर भेजें. दीप्ति ने अपनी पोस्ट में @BJP4India और @BJP4UP को भी टैग किया है.

बता दें कि आजम खान के इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने उन पर कार्रवाई करते हुए 72 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी है. आजम खान ने रविवार को रामपुर में एक जनसभा के दौरान जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. आजम खान के खिलाफ जया प्रदा ने महिला आयोग से भी शिकायत की है. अगर आजम खान दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.

आजम खान का बेहूदा बयान- अंडरवियर खाकी रंग का तो जया प्रदा ने बोला हमला- हद पार कर दी इस..

Video: सिद्धू ने खुलेआम मुसलमानों को भड़काया- 'एकजुट होकर वोट करें, मोदी सुलट जाएगा'

First published: 16 April 2019, 19:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी