Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Clash broke out between TDP and YSRCP workers at a polling station
 

Video: पोलिंग स्टेशन में TDP और YSRCP कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लात-जूते

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 17:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर देशभर में पहले चरण का मतदान जारी है. इस दौरान आंध्र प्रदेश के एक पोलिंग बूथ में जमकर लात-जूते चले. आंध्र प्रदेश में कई जगह टीडीपी और वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आ रही है.

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के गुराजाला विधानसभा सीट के श्रीनिवासपुरम गांव में टीडीपी और वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ता पोलिंग बूथ के अंदर आपस में भिड़ गए. इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं और वोटरों को चोट लगने की खबर है. दोनों दलों के कार्यकर्ता अधिकारियों के सामने ही भिड़ गए.

कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा बलों की चेतावनी को नज़रअंदाज किया और लात-जूता चलाने लगे. इसके बाद पुलिस ने भी उनपर लाठियां भांजी. बता दें कि आंध्र में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ हो रहे हैं. राज्य में चुनावों के दौरान कई जगहों से हिंसा की खबरे आ रही हैं.

 

एलुरु में मतदान केन्द्र पर टीडीपी कार्यकर्ताओं के हमले में वाईएसआरसी के मंडल परिषद का एक सदस्य घायल हो गया. वहीं कडप्पा जिले के जम्मलमडुगु में इन दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के पथराव करने से स्थिति तनावपूर्ण हो गई. गुंटूर, प्रकाशम और अनूपपुर जिले के निर्वाचन क्षेत्रों में भी छोटी-मोटी शिकायतें दर्ज कराई गईं. 

बता देें कि आज पहले चरण में देशभर के 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. मतदान सुबह सात बजे शुरु हो गया. मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी-लंबी लाइन लगी हुई है. मतदान के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए 1279 उम्मीदवार मैदान में हैं.

दुनिया की सबसे छोटी महिला ने मेज पर चढ़कर डाला वोट, लंबाई देख पोलिंग अधिकारी भी रह गए हैरान

First published: 11 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी