Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Congress CM Ashok Gehlot statement on president Ramnath Kovind
 

कांग्रेस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राजनीति में घसीटा, उनकी जाति को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 15:09 IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेता लोग जुबानी जंग से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राजनीति में घसीटा है. अशोक गहलोत ने कहा है कि रामनाथ कोविंद को उनके दलित जाति का होने की वजह से भाजपा ने राष्ट्रपति बनाया है.

राजस्थान से कांग्रेस के सीएम अशोक गहलोत ने कहा के भाजपा ने लाल कृष्ण आडवाणी को इसलिए राष्ट्रपति नहीं बनाया क्योंकि उन्हें कोली जाति के रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाकर गुजरात चुनाव में फायदा लेना था.

गहलोत ने कहा, "गुजरात चुनाव से पहले भाजपा घबरा चुकी थी उन्हें पता चल चुका था कि हमारी सरकार गुजरात में नहीं बनने जा रही है, रामनाथ कोविंद जी को इसीलिए राष्ट्रपति बनाया कि जातीय समीकरण बैठ जाए और आडवाणी साहब छूट गए."

 

बता दें कि हाल ही में हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद अशोक गहलोत राज्य के सीएम बनाए गए थे. उन्हें राहुल गांधी का करीबी माना जाता है. उनके इस बयान के बाद देश में राजनीति गरम हो गई है. विवादास्पद बयानों को लेकर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद रैलियों में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है.

जिस राजनाथ सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिलाया था टिकट, उन्हीं के खिलाफ लड़ेंंगी 'शॉटगन' की पत्नी

BJP की महिला नेत्री की अपील- जया प्रदा के सम्मान में सभी महिलाएं आजम खान को भेजें अंडरवियर

First published: 17 April 2019, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी