Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Gautam Gambhir attacks Mehbooba Mufti on Twitter
 

महबूबा ने कहा मिट जाएंगे हिंदुस्तानी तो गंभीर ने लगाई लताड़, बोले- भारत आपकी तरह दाग नहीं जो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 12:32 IST

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर धारा 370 को लेकर भारतीयों पर अभद्र टिप्पणी की तो हाल ही में भाजपा में शामिल हुए गौतम गंभीर से उनकी ट्विटर पर बहस हो गई. इसके बाद बौखलाहट में महबूबा मुफ्ती ने गौतम गंभीर को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया.

दरअसल, दिल्ली हाईकोर्ट में महबूबा मुफ्ती को लोकसभा चुनाव लड़ने से रोकने के लिए एक जनहित याचिका दायर की गई है. इसी से खफा महबूबा मुफ्ती ने विवादित ट्वीट कर दिया. उन्होंने लिखा, "कोर्ट में समय क्यों बर्बाद करना.. धारा 370 को हटाने के लिए बीजेपी का इंतजार करें. ये खुद ही हमें चुनाव लड़ने से रोक देगा क्योंकि भारतीय संविधान अब जम्मू-कश्मीर पर लागू नहीं होगा. ना समझोगे तो मिट जाओगे ऐ हिंदुस्तान वालों.. तुम्हारी दास्तां तक भी ना होगी दास्तानों में."

इसके बाद गौतम गंभीर ने महबूबा को लताड़ लगाते हुए ट्वीट किया, "यह भारत है और आपके जैसा धब्बा नहीं है जो गायब हो जाएगा." गंभीर के ट्वीट के बाद महबूबा ने उनके क्रिकेट करियर पर सवाल खड़ा कर दिया. उन्होंने लिखा, "उम्मीद करती हूं कि भाजपा में आपकी राजनीतिक पारी आपके क्रिकेट कॅरियर की तरह बहुत खराब ना रहे."

 

इसके बाद मुफ्ती ने ट्विटर पर गंभीर को ब्लॉक कर दिया और लिखा, "मुझे आपके मानसिक स्वास्थ्य की फ्रिक है. ट्रोलिंग करने वाले लोगों के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन इसका स्तर काफी खराब है. मैंने सोचा कि ज्यादातर लोग रात में सोते हैं. आप कश्मीर के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. यहां पर अब आपको ब्लॉक कर रही हूं, आप 2 रुपये प्रति ट्वीट के हिसाब से कहीं और ट्रोलिंग कर सकते हैं."

जिस पर गंभीर ने जवाब देते हुए लिखा, "ओह तो आपने मेरे ट्विटर हैंडल को अनब्लॉक कर दिया. आपको मेरे ट्वीट का जवाब देने के लिए 10 घंटे लगे और इस तरह की नीरस तुलना की. इतने धीमे..यह आपके व्यक्तित्व में गहराई की कमी दिखाता है. कोई हैरानी नहीं कि आप लोग हाथ में मुद्दों को हल करने के लिए संघर्ष किया है."

First published: 10 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी