Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: In support of Upendra Kushwaha former MLA raised weapons in Bihar
 

उपेंद्र कुशवाहा ने खून बहाने की दी थी धमकी, पूर्व विधायक ने समर्थन में उठाया बंदूक, बोला- गोली मार देंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2019, 19:00 IST

एक दिन पहले आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पटना मेंं कहा था कि ईवीएम में गड़बड़ी हुई तो खून बहा देंगे. आज उनके समर्थन में पूर्व विधायक ने बंदूक निकाल लिया. भभुआ से पूर्व विधायक और बक्सर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे रामचंद्र यादव ने मीडिया से बात करते हुए हथियार लहरा दिया.

हथियार दिखाते हुए रामचंद्र यादव ने धमकी दी और कहा कि हम लोकतंत्र बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं. यादव ने कहा कि हमें महागठबंधन के नेता आदेश दें और हम गोली चला देंगे.

दरअसर एक दिन पहले महागठबंधन में शामिल उपेंद्र कुशवाहा ने पटना में मीडिया से बात कहते हुए लोगों से हिंसक अपील कर डाली. एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए उन्होंने कहा था कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी की कोशिश हुई तो हथियार उठा लेंगे और खून बहा देंगे. अपने समर्थकों से उन्होंने कहा था, "आप अपने हथियारों के साथ ईवीएम को लूटने से बचाने की कोशिश करें. कई जगह से खबरें आ रही हैं कि ईवीएम मशीन को अभी इधर से उधर किया जा रहा है. ईवीएम को बचाने के लिए हथियार भी उठाना पड़े तो उठाइए."

उन्होंने कहा था कि हमने समर्थकों और जनता को तैयार रहने के लिए बोला है. मतगणना के दिन बीजेपी वाले कुछ भी कर सकते हैं. कुशवाहा ने कहा था कि जानबूझकर महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए एक्जिट पोल का सहारा लिया गया है. जनता में इतना आक्रोश है कि खून खराबा हो सकता है. इसके लिए नीतीश कुमार और केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार होगी.

क्या सिद्धू की होने वाली है कांग्रेस से छुट्टी? पंजाब की आधी कैबिनेट हुई खिलाफ

उपेंद्र कुशवाहा बोले- EVM बदलने की कोशिश हुई तो हथियार उठा लेंगे और खून बहा देंगे

First published: 22 May 2019, 19:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी