Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Mamata Banerjee is a dictator like Saddam Hussain says Vivek Oberoi
 

बॉलीवुड एक्टर ने ममता बनर्जी को बताया सद्दाम हुसैन, बोले- तानाशाह की तरह बर्ताव कर रही हैं दीदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 18:52 IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेराय ने सद्दाम हुसैन की तरह तानाशाह बताया है. विवेक ओबेराय ने ममता बनर्जी के एक ट्वीट 'लोकतंत्र खतरे में है' का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा. विवेक ओबेराय ने रिट्वीट किया, "मैं समझ नहीं पाता हूं दीदी जैसी सम्मानित महिला सद्दाम हुसैन की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं. विडंबना देखिए, कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है. पहले प्रियंका शर्मा और अब तेजिंदर बग्गा. यह दीदीगीरी नहीं चलेगी."

दरअसल, मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में कोलकाता में जमकर हिंसा हुई थी. इसके अलावा भाजपा नेता प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से रिहाई मिलने के बाद भी ममता सरकार की प्रशासन ने उन्हें रात भर के बाद रिहा किया था जिसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने ममता सरकार को फटकार भी लगाई थी.

प्रियंका शर्मा ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम शेयर किया था. इसके बाद उन्हें कोलकाता प्रशासन द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके अलावा कथित तौर पर तेजिंदर पाल बग्गा और कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को कोलकाता में गिरफ्तार कर लिया गया है.

विवेक ओबेराय इन दिनों पीएम मोदी के जीवन पर बन रही एक फिल्म की वजह से सुर्खियों में हैं. विवेक ओबेराय इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि चुनाव आयोग ने आचार संहिता को लेकर फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है. यह फिल्म अब चुनाव परिणाम आने के बाद ही रिलीज होगी.  

सोनिया गांधी के इस दांव से प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे नरेंद्र मोदी ! 2004 में भी इसी से मिली थी सफलता

Facebook यूजर्स हो जाएं सावधान, ऐसा किया तो बंद हो जाएगा आपका अकाउंट, फिर कभी नहीं चला पाएंगे

First published: 15 May 2019, 18:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी