Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Maneka Gandhi says I will win without muslims vote
 

मेनका गांधी ने मुसलमानों को ललकारा- 'काम कराना है तो वोट दो, जीत तो तुम्हारे बगैर भी जाऊंगी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2019, 17:25 IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की दिग्गज नेता और सुल्तानपुर से प्रत्याशी मेनका गांधी ने मुसलमानों को लेकर टिप्पणी की है. जिस पर बवाल पैदा हो गया है. मेनका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह मुस्लिम मतदाताओं के बारे विवादित बयान दे रही हैं.

उन्होंने कहा, "मैं जीत रही हूं. लोगों की मदद और प्यार से मैं जीत रही हूं. लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी, तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा. क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि दिल खट्टा हो जाता है. फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो मैं सोचती हूं कि रहने दो, क्या फ़र्क पड़ता है."

 

आगे वह कहती हैं, "नौकरी एक सौदेबाज़ी होती है. ये नहीं कि हम सब महात्मा गांधी की छठी औलाद हैं, हम लोग देते ही जाएं, देते ही जाएं और फिर चुनाव में मार खाते जाएं. आपको ये पहचानना होगा. जीत आपके बिना भी होगी और आपके साथ भी होगी."

उन्होंने कहा कि आपको सब जगह ये बात फैलानी होगी कि मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं. पीलीभीत जाकर पूछ लें किसी भी बंदे से कि मेनका गांधी वहां कैसे थीं. आपको कहीं भी लगे कि हमसे गुस्ताख़ी हुई तो वोट मत देना. अगर आपको लगे कि हम खुले दिल के साथ आए हैं तो वोट करना."

मेनका गांधी ने कहा, "अगर आपको लगे कि कल मेरी ज़रूरत आपको पड़ेगी तो वोट करना. ये इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी हूं. अब मेरी ज़रूरत पड़ेगी. आपको ज़रूरत के लिए नींव डालनी है. इसलिए यही वक़्त है कि जब आपके पॉलिंग बूथ का नतीजा आए और उस नतीजे में सौ वोट निकलेंगे या 50. उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरा साथ."

First published: 12 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी