Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Maneka Gandhi says Rahul Gandhi will never be Prime Minister of India
 

राहुल गांधी की चाची बोलीं- कुछ भी कर लें कभी नहीं बन पाएंगे देश के प्रधानमंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2019, 12:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले सारी पार्टियां जीत हासिल करने के लिए जोर आजमाइश कर रही हैं. इस बीच राहुल गांधी की चाची और बीजेपी नेता मेनका गांधी का बड़ा बयान आया है. मेनका गांधी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कर लें और कितनी भी कोशिश कर लें, वह कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते.

हालांकि मेनका गांधी ने यह भी कहा कि अगर कोई करिश्मा हो जाए तो इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. उन्होंने यूपी में प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि उनका कोई असर नहीं पड़ेगा. मेनका गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई कार्यकर्ता नहीं हैं और चुनाव दर चुनाव कार्यकर्ता कम हो रहे हैं.

मेनका गांधी ने कहा कि दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है. उनका कोई प्रभाव नहीं होगा. राहुल गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति दो सीटों से चुनाव लड़ सकता है. उन्होंने कहा कि वह सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हूं, इसका असर अमेठी और रायबेरली में भी होगा.

उन्होंने कहा कि पार्टी अगर उन्हें अमेठी और रायबरेली में प्रचार के लिए कहेगी तो वह जरूर प्रचार करेंगी. अमेठी और रायबरेली से कौन जीतेगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकती क्योंकि मैं पीलीभीत से चुनाव लड़ रही हूं. 

Video: राहुल गांधी ने कहा- 'I Love नरेंद्र मोदी' तो छात्र चिल्लाने लगे मोदी..मोदी, इसके बाद..

अब बॉलीवुड गाने से भी चिढ़ा पाकिस्तान, क्रिकेटर ने गाया तो PCB ने उसके साथ अपनाया ये रवैया

First published: 6 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी