Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Mayawati attacks on Amit Shah and Narendra Modi in Varanasi
 

'23 मई को मोदी और शाह के बुरे दिन आने वाले हैं, रिजल्ट के बाद रात में नींद नहीं आएगी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 14:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के रिजल्ट वाले दिन यानि 23 मई को मोदी और शाह के बुरे दिन आने वाले हैं.

वाराणसी के मथुरापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी फूट डालो राज करो की नीति अपना रहे हैं जो यहां नहीं चलने वाली. मायावती ने कहा कि दोनों गुरु और चेले (अमित शाह और मोदी) को चुनाव के नतीजे देखने के बाद रात में नींद नहीं आएगी.

इसके साथ ही मायावती ने चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाए. मायावती ने कहा, "चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में प्रचार पर गुरुवार रात 10 बजे से प्रतिबंध लगाया है. मायावती ने कहा कि आज पीएम मोदी की दिन में दो रैलियां हैं. चुनाव आयोग को अगर प्रतिबंध लगाना ही था, तो आज सुबह से ही प्रतिबंध क्यों नहीं लगाय? यह पक्षपातपूर्ण है, और चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है."

 

मायावती ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी, BJP अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी के नेता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को निशाना बना रहे हैं. मायावती ने कहा कि उन्हें योजनाबद्ध तरीके से निशाना बनाया जा रहा है. जो बेहद खतरनाक और अन्यायपूर्ण ढर्रा है. मायावती ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को यह शोभा नहीं देता.

ममता बनर्जी की धमकी- एक सेकेंड में BJP दफ्तर पर कर सकती हूं कब्जा, शुक्र मनाओ शांत हूं

16 मई 2014: आज के दिन देश में आई थी मोदी नाम की सुनामी, ढह गई थीं कांग्रेस समेत सारी पार्टियां

First published: 16 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी