Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Nishad Party quits SP-BSP Mahagathbandhan now may join BJP
 

गोरखपुर उपचुनाव में योगी को हराने वाली पार्टी ने छोड़ा सपा का साथ, अब थामेगी BJP का दामन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 12:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 में पहले चरण के मतदान से पहले यूपी से एक बड़ी खबर आ रही है. गोरखपुर उपचुनाव में बीजेपी को मात देने वाली निषाद पार्टी ने सपा- बसपा- रालोद गठबंधन में शमिल होने के महज तीन दिन बाद अचानक महागठबंधन से नाता तोड़ लिया है. खबर है कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने रात में ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है.

षाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ लखनऊ में शुक्रवार देर रात मुख्यमंत्री से मुलाकात की है. हालांकि मुलाकात के बाद अभी किसी भी तरफ से कोई बयान नहीं आया है. निषाद पार्टी ने सप-बसपा और रालोद के गठबंधन तोड़ते हुए कहा कि वह अन्य विकल्पों पर विचार कर रहे हैं. 

निषाद पार्टी के मीडिया प्रमुख निक्की निषाद ने गोरखपुर में कहा, "निषाद पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच महाराजगंज लोकसभा सीट को लेकर मतभेद था, निषाद पार्टी इसे अपने चुनाव चिन्ह पर लड़ना चाहती है जबकि समाजवादी पार्टी इसके लिये तैयार नहीं है."

निषाद पार्टी के कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने को तैयार नहीं थे, इसके बाद उन लोगों ने पार्टी से इस्तीफा देना शुरू कर दिया था. 

First published: 30 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी