Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Olympian Sushil Kumar may fight election from Delhi on Congress ticket
 

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को दिल्ली से चुनाव लड़ा सकती है कांग्रेस, BJP को मिलेगी पटखनी !

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2019, 14:10 IST

ओलंपिक खेलों में भारत का नाम रोशन करने वाले रेसलर सुशील कुमार को कांग्रेस पार्टी दिल्ली के किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस पार्टी वेस्ट और साउथ दिल्ली से सुशील कुमार को अपना उम्मीदवार बनाना चाहती है.

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "अगले दो दिन में पार्टी ओलंपिक विजेता सुशील कुमार पर फैसला लेगी. पार्टी यह डिसाइड करेगी कि उन्हें किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाना है."

बता दें कि सुशील कुमार जाट समुदाय से आते हैं. आम आदमी पार्टी ने वेस्ट दिल्ली से जाट उम्मीदवार को टिकट दिया है. माना जा रहा है कि भाजपा भी किसी जाट समुदाय से आने वाले उम्मीदवार को ही टिकट देगी. ऐसे में कांग्रेस पार्टी सुशील कुमार को टिकट देकर भाजपा की पुन: जीत पर अंकुश लगान चाहती हैय

कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर उन्होंने चुनाव लड़ाया जाएगा तो उन्हें भारतीय रेलव की अपनी नौकरी से इस्तीफा देना होगा. पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को भी कांग्रेस ईस्ट दिल्ली से टिकट देने पर विचार कर रही है. उनके मना करने पर पार्टी उनके बेटे संदीप दीक्षित पर दांव खेलेगी.

राहुल गांधी पर अपना दिल हार बैठी हैं ये हॉट एक्ट्रेस, किया इजहार, लिखा- बहुत प्यार करती हूं..

Video: कांग्रेसियों ने भीड़ में अपनी ही नेता के साथ कर दी गंदी हरकत, गुस्से में आकर जड़ा थप्पड़

First published: 13 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी