Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: PM Narendra Modi files nomination from Varanasi constituency
 

वाराणसी: PM मोदी के नामांकन के दौरान दिखी NDA की ताकत, ये थे प्रस्तावक

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2019, 12:29 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस मौके पर एनडीए के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. इनमें शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख राम विलास पासवान आदि मौजूद रहे.

पीएम मोदी ने नामांकन से पहले अपने महिला प्रस्तावक का पैर भी छुआ. पीएम मोदी ने जिन महिला प्रस्तावक का पैर छुआ, वह पाणिनि कन्या महाविद्यालय की प्रिंसिपल अन्नपूर्णा शुक्ला हैं. मोदी के नामांकन के लिए चार प्रस्तावक खास तौर मौजूद थे. इन प्रस्तावकों में चौकीदार से लेकर डोमराजा के परिवार के एक सदस्य शामिल रहे. इसके अलावा पटेल धर्मशाला के रामशंकर पटेल नामांकन में पीएम मोदी के प्रस्तावक रहे.

इससे पहले पीएम मोदी ने कालभैरव मंदिर का दर्शन किया. मंदिर में पूजा-अर्चना के दौरान पीएम मोदी के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे मौजूद रहे. पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी ने अपना नामांकन दाखिल किया.

प्रधानमंत्री ने नामांकन से पहले अपने बूथ प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि कल जो दृश्य मैं देख रहा था उसमें मुझे हमारे कार्यकर्ताओं और बूथ प्रमुखों के परिश्रम और पसीने की महक आ रही थी. उन्होंने कहा कि सरकार बनाना जनता का काम है और सरकार चलाना हमारी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि ये जिम्मेदारी मैंने पूरी ईमानदारी से निभाई है.

वाराणसी के मुस्लिम मोहल्ले में नरेंद्र मोदी को मिला शॉल तो प्रधानमंत्री ने किया ये काम, देखें वीडियो

Video: PM मोदी का काशी में भव्य रोड शो शुरू, भीड़ देख विपक्षी पार्टियों की उड़ जाएगी नींद

First published: 26 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी