Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Shatrughan Sinha praise Pakistan's Mohd Ali Jinnah
 

बुरे फंसे शत्रुघ्न सिन्हा, पहले की जिन्ना की तारीफ, हुआ बवाल तो बोले- फिसल गई जुबान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 16:18 IST

बीजेपी छोड़कर हाल ही में कांग्रेस में शामिल होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा बुरे फंस गए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तारीफ कर मुसीबत इकट्ठी कर ली है. इसकी बाद उनकी चौतरफा आलोचना होने लगी. मुसीबत में पड़ते देख सिन्हा ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी.

जिन्ना की तारीफ करने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उन पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा जब बीजेपी में थे तो राष्ट्रप्रेम की बात करते थे लेकिन कांग्रेस में जाते ही जिन्ना की तारीफ करने लगे.

 

वहीं मनोज तिवारी ने हमला बोलते हुए कहा था कि जो लोग जिन्ना पर गर्व कर रहे हैं वो देश का क्या हाल करेंगे. जबकि कांग्रेस नेता चिदंबरम ने कहा कि बीजेपी को यह बताना चहिए कि सिन्हा अब तक बीजेपी में क्यों थे? 

दरअसल, सिन्हा ने छत्तीसगढ़ के छिंदवाड़ा में कहा था कि कांग्रेस परिवार महात्मा गांधी से लेकर, सरदार वल्लभ भाई पटेल, मोहम्मद अली जिन्ना, जवाहर लाल नेहरू, स्वर्गीय इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल गांधी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पार्टी है. उन्होंने कहा था कि इन लोगों का देश की तरक्की और आजादी में सबसे बड़ा योगदान है. इसी वजह से मैं कांग्रेस में आया हूं. 

गौतम गंभीर के खिलाफ FIR दर्ज, चुनाव अधिकारी ने दिया आदेश, BJP के लिए बड़ी मुसीबत

सेना से रिटायर्ड सात बड़े अधिकारी रक्षा मंत्री की उपस्थिति में BJP में हुए शामिल

First published: 27 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी