Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Sunny Deol affair news with Dimple Kapadia
 

डिंपल कपाड़िया से अफेयर की खबर के बाद सनी देओल की जिंदगी में मच गया था तूफान, सामने आया था वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 14:10 IST

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. माना जा रहा है कि पार्टी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव का टिकट देगी. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सनी देओल ने कहा कि उनके पित धर्मेंद्र ने अटल जी के साथ काम किया है और वह मोदी जी के साथ काम करेंगे. सनी देओल के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद लोग उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं. 

बता दें कि उनका कई हिरोइनों के साथ अफेयर की खबरें चर्चा में रही हैं. डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह का नाम उनके साथ कई मौकों पर जोड़ा जाता रहा है. अभी भी मीडिया खबरों में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की खबरें आ जाती हैं. एक दौर था जब सनी देओल की जिंदगी में उनके कथित अफेयर्स के कारण तूफान आ गया था.

 

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल उन पर बहुत शक करती थीं और मीडिया में खबरें आई थीं कि वह अपने पति की मुखबिरी भी करती थीं. कई बार तो वह अपने पति की शूटिंग पर भी पहुंच जाती थीं. सनी देओल कभी मीडिया के सामने अपनी पत्नी पूजा देओल के बारे में बात नहीं करते. कभी भी वह उनके साथ पब्लिक प्लेस पर नजर नहीं आते. 

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के बीच नजदीकियों की पुष्टि सितंबर 2017 में आए एक वीडियो से भी हुई थी. इस वीडियो में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे. यह वीडियो लंदन का था. डिंपल एक हाथ में सिगरेट लिए नजर आ रही थीं जबकि दूसरा हाथ सनी देओल ने पकड़ रखा था. इस वीडियो में दोनों की बीच करीबी ने उनके रिश्ते के सच से पर्दा उठाया था.

खबरें उड़ी थीं कि डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से शादी के कुछ सालों बाद अलग होकर उनका घर छोड़ दिया था. तब उन्होंने सनी देओल के साथ काफी फ़िल्में की. इसी दौरान उनके बीच प्यार पनपा था. इन दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन भी काफी हिट साबित हुई. इन दोनों का लव रिलेशन 11 साल तक चला था. दोनों के साथ में रहने की भी खबर आई थी. उनके शादी करने की भी खबरें सामने आई थीं.

सनी देओल की शादी के बाद भी डिंपल के साथ उनका अफेयर चलता रहा था. माना जाता है कि जब सनी और डिंपल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी को 'छोटे पापा' कहकर बुलाती थीं.

एक बार सनी देओल को अपनी पत्नी पूजा के सामने इंटीमेट सीन शूट करना पड़ा था. सनी देओल की पत्नी पूजा को उनके पति और एक्ट्रेस अमृता सिंह की नजदीकियों को लेकर शक था. इस वजह से पूजा सनी के साथ शूटिंग सेट पर जाने लगी थीं. इंटीमेट सीन मॉरिशस में शूट होना था. पूजा सनी देओल के साथ मॉरिशस भी पहुंच गई थीं.

सनी देओल पत्नी के सामने इस सीन को शूट करने में सहज महसूस नहीं कर रहे थे. सीन को 4-5 दिनों तक शूट करने के लिए टाला गया. लेकिन जब पूजा वहां से नहीं गई तब सनी देओल ने गुस्से में आकर इस सीन को उनके सामने ही शूट किया. इसे देखकर डायरेक्टर भी हैरान रह गए थे.

First published: 23 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी