Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: UP Police seized huge quantity of weapons and liquor from Bulandshahr
 

UP को दहलाने की साजिश, मिले इतने भारी मात्रा में हथियार जिससे आ जाती तबाही

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 12:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए दूसरे चरण के मतदान से पहले यूपी पुलिस ने बुलंदशहर में भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. अवैध हथियार की मात्रा इतनी ज्यादा थी कि अगर इसका इस्तेमाल हो जाता तो यूपी में तबाही आ जाती. दूसरे चरण के मतदान से ठीक दो दिन पहले पुलिस को भारी कामयाबी हाथ लगी है.

चेकिंग के दौरान यूपी पुलिस ने बुलंदशहर में भारी मात्रा में हथियार के साथ शराब जब्त की. पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि दूसरे चरण के चुनाव को प्रभावित करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाना था.

 

इस बाबत एसएसपी एन कोलांचि ने बताया कि पुलिस जांच में 405 अवैध हथियार, 739 कारतूस, 2 करोड़ रुपये की शराब जब्त की गई. इसके अलावा 1.5 करोड़ रुपये नकदी भी जब्त की गई है. ये हथियार इतनी मात्रा में थे कि अगर इनका इस्तेमाल होता तो बुलंदशहर समेत यूपी में तबाही आ जाती.

ये हथियार कहां से आए और इतनी भारी संख्या में ये कैसे एक जगह इकट्ठा किए गए. इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. बता दें कि दूसरे चरण के लिए यूपी में 8 सीटों पर मतदान होना है. इन आठ सीटों पर हेमा मालिनी और राज बब्बर तथा एसपी सिंह बघेल समेत कई दिग्गज मैदान में हैं. 

फारुक अब्दुल्ला का बयान- 'हिंदुस्तान तोड़ना चाहता तो हिंदुस्तान होता ही नहीं'

Video: BJP नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को दी मां की गाली, बोले- 'चौकीदार चोर है तो राहुल गांधी....'

First published: 16 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी