Home » Lok Sabha Elections 2019 » Lok Sabha Elections 2019: Varun Gandhi praise Narendra Modi says my family people also were PM but he takes pride
 

वरुण गांधी ने PM मोदी की तारीफ में जो कहा उसे सुनकर राहुल और सोनिया गांधी चौंक जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2019, 14:08 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में BJP सांसद वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में वरुण गांधी ने ऐसी बात कही है जिसे सुनकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी हैरान रह जाएंगे. वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मेरे परिवार के लोग भी देश के पीएम रहे, लेकिन देश को गर्व नरेंद्र मोदी ने दिलाया है.

वरुण गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने जो सम्मान देश को दिलाया है, ऐसा बहुत लंबे समय तक किसी ने नहीं दिलाया. वरुण गांधी यही नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि वो आदमी सिर्फ देश के लिए जी रहा है और देश के लिए ही मरेगा. वरुण गांधी ने कहा कि उसको केवल देश की चिंता है.

इससे पहले पीलीभीत से अपना नामांकन दाखिल करने के बाद भी वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि देश को लंबे अरसे बाद ऐसा पीएम मिला है, जिसके बारे में हम छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं. वरुण ने कह, "पीएम मोदी के लिए मैं देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. जो काम उन्होंने पांच साल में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर देश के सम्मान को बढ़ाएगा."

उन्होंने कहा, "मोदी सरकार ने किसानों के लिए बहुत काम किया है, हमारे लिए सुरक्षा एक अहम मुद्दा है. विपक्षी पार्टियों के द्वारा राजनीति के स्तर को गिराया जा रहा है." बता दें कि इस बार वरुण गांधी को सुल्तानपुर की जगह पीलीभीत से प्रत्याशी बनाया गया है. उनकी जगह उनकी मां मेनका गांधी को सुल्तानपुर से प्रत्याशी बनाया गया है.

गौरतलब है कि वरुण गांधी कई मौकों पर मोदी सरकार की आलोचना कर सुर्खियों में आ चुके हैं. बीच में खबर आ रही थी कि वरुण गांधी पार्टी से नाराज चल रहे हैं.

BJP का संकल्प पत्र: खुल गया मोदी के वादों का पिटारा, इन 75 संकल्पों का है उल्लेख

First published: 8 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी