Home » Lok Sabha Elections 2019 » Madhya Pradesh: CM Kamalnath alleges BJP offers 25 crore ropees to congress MLA
 

मध्य प्रदेश: CM कमलनाथ का आरोप- कांग्रेस के विधायकों को 25 करोड़ का लालच दे रही है BJP

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2019, 13:17 IST

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कमलनाथ ने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी विधायकों को खरीदने के लिए 25 करोड़ रुपये ऑफर कर रही है. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी उनके विधायकों को खरीदने की लगातार कोशिश कर रही है. इसके लिए करोड़ो रुपए और मंत्री पद का लालच दिया जा रहा है.

एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम कमलनाथ ने खुलासा किया कि जब वह विधायकों संग बैठक ले रहे थे तब कम से कम दस विधायकों ने उनसे बताया कि उन्हें पाला बदलने के लिए लालस दिया जा रहा है. विधायकों ने बताया कि उन्हें बार-बार फोन किया जा रहा है और भाजपा के साथ आने के लिए कहा जा रहा है.

इसके आगे कमलनाथ ने कहा कि भाजपा कितना भी लालच दे ले मगर कांग्रेस और निर्दलीय विधायक चट्टान की तरह अडिग हैं. हमारे कोई विधायक बिकाऊ नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों को दस करोड़ रुपए, बीस करोड़ रुपए और पच्चीस करोड़ रुपए का लालच दिया जा रहा है.

कमलनाथ ने कहा कि हमारे विधायकों को मंत्री बनाने का लालच दिया जा रहा है. मगर हमें कांग्रेस के सभी विधायकों पर भरोसा है. कांग्रेस के अलावा बसपा-सपा और निर्दलीय विधायक भी हमारे साथ हैं और कोई कहीं नहीं जा रहा है. 

बता दें कि 230 सदस्यों वाले मध्य प्रदेश में वर्तमान में भाजपा के 109 विधायक हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी के सबसे अधिक 114 विधायक हैं. राज्य में सरकार बनाने के लिए 116 विधायकों का समर्थन होना जरुरी है. बसपा के दो, सपा के एक विधायक सहित चार निर्दलीय विधायकों के समर्थन से कमलनाथ राज्य में कांग्रेस की सरकार चला रहे हैं.

EVM को लेकर उदित राज ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- क्या सुप्रीम कोर्ट भी है धांधली में शामिल?

PM मोदी की वापसी से खौफ में आया पाकिस्तान ! लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल से बढ़ी टेंशन

First published: 22 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी