Home » Lok Sabha Elections 2019 » Maldives former president Mohamed Nasheed congratulate PM Moni after exit poll
 

चुनाव के नतीजों से पहले ही PM मोदी को विदेश से मिलने लगी बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2019, 8:12 IST

देश में लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को मतदान समाप्त हो गया. अब चुनाव के नतीजे 23 मई को आने हैं इससे पहले ही देश के टीवी चैनल्स ने एग्जिट पोल के आंकड़े पेश कर एक बार फिर से मोदी की ताजपोशी की भविष्यवाणी कर दी है. ऐसे में विदेशों से भी पीएम मोदी को बधाई के संदेश मिलने लगे हैं. मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति ने एग्जिट पोल के आंकड़े आने के बाद पीएम मोदी को बधाई दी है.

मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय चुनाव संपन्न होने के साथ ही नरेंद्र मोदी और बीजेपी को बधाई. मुझे विश्वास है कि मालदीव के लोग और सरकार पीएम और बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार के साथ निकट सहयोग जारी रखने के लिए राजी होंगे.”

बता दें कि देशभर में लोकसभा की 542 सीटों के लिए अप्रैल और मई के महीने में सात चरणों में चुनाव रविवार को सम्पन्न हो गए. अब मतों की गणना 23 मई गुरुवार को होगी. लेकिन मतगणना से पहले ही देश के टीवी चैनल्स ने चुनाव को लेकर एग्जिट पोल जारी कर दिया. जिसमें बीजेपी को दोबारा से सरकार बनाने की भविष्यवाणी की गई है. अलग-अलग टीवी चैनल ने बीजेपी और उसके सहयोगी दलों को चुनाव में बढ़त के आंकड़े पेश किए हैं.

Exit poll 2019: यूपी-बिहार फिर से बनाएगा मोदी सरकार, NDA को पूर्ण बहुमत, मिलेंगी 306 सीट

First published: 20 May 2019, 8:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी