Home » Lok Sabha Elections 2019 » Mamta Banerjee says about PM Modi in Bishnupur from head to toe you are filled with blood of people
 

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर हमला, बोलीं- मैं उन्हें पीएम नहीं मानती, लगाए कई गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2019, 8:14 IST

लोकसभा चुनावों के बीच राजनेता एक-दूसरे पर जमकर वार कर रहे हैं. अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. यही नहीं ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी तक कर दी. ममता बनर्जी ने कहा कि जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर सका वह भारतीयों को क्या संभालेगा. यही नहीं उन्होंने पीएम मोदी के हाथों को लोगों के खून से सना हुआ बताया.

पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि, “अगर मैं टोल कलेक्टर हूं तो आप क्या हैं.?” ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, सिर से लेकर पैर तक आप लोगों के खून से सने हुए हैं. यही नहीं सीएम बनर्जी ने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा कि, "जब उनसे पूछा गया कि कि आपकी पत्नी कहां हैं तो उन्होंने कहाकि वह नहीं जानते.”

ममता बनर्जी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर सकता वह देशवाशियों की देखभाल कैसे करेगा. बता दें कि ममता बनर्जी ने इससे पहले झाड़ग्राम में एक जनसभा के दौरान कहा कि, “मैं उन्हें देश का पीएम नहीं मानती. इसलिए मैं बैठक में नहीं बैठी.”

उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ एक ही मंच पर नहीं दिखना चाहती. यही नहीं सीएम बनर्जी ने चक्रवात के लिए केंद्र से मदद लेने से भी इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि चक्रवात से होने वाले नुकसान के लिए हमें चुनाव से पहले केंद्र की मदद की जरूरत नहीं है.

पीएम मोदी को चुनाव आयोग ने फिर दी राहत, दो और मामलों में मिली क्लीन चिट

First published: 7 May 2019, 8:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी