Home » Lok Sabha Elections 2019 » MHA asks another Bangladeshi actor to leave India after he ‘campaigns for TMC’ in Bengal
 

बांग्लादेशी अभिनेता ने किया ममता का प्रचार, गृह मंत्रालय ने कहा भारत छोडो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 16:34 IST

बांग्लादेशी अभिनेता फ़िरदौस अहमद का वीज़ा पश्चिम बंगाल में TMC के लिए अभियान चलाने की शिकायतों के बाद रद्द कर दिया गया था. गृह मंत्रालय ने गुरुवार को एक और बांग्लादेशी टेलीविजन अभिनेता गाज़ी अब्दुल नूर को भारत छोड़ने के लिए कहा है. गाज़ी अब्दुल नूर ने दम-दम में TMC के उम्मीदवार सौगत की राजनीतिक रैली में शामिल हुए थे.

एक बयान में, MHA ने कहा, “एक अन्य बांग्लादेशी अभिनेता जिन्होंने पश्चिम बंगाल के दमदम में राजनीतिक रैली में भाग लिया, उन्हें MHA ने भारत छोड़ने के लिए कहा है. उनका वीजा पहले ही समाप्त हो चुका है. कथित तौर पर गृह मंत्रालय की कार्रवाई के बाद भाजपा ने बुधवार को चुनाव आयोग को एक पत्र सौंपकर रॉय के लिए चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाते हुए नूर के खिलाफ शिकायत की.

इससे पहले पश्चिम बंगाल में TMC के लिए कथित रूप से अभियान चलाने के लिए फिरदौस अहमद का बिजनेस वीजा रद्द कर उन्हें भारत छोड़ने को कहा गया था. उत्तरी बंगाल के रायगंज निर्वाचन क्षेत्र में टीएमसी उम्मीदवार कन्हैया अग्रवाल के खिलाफ कथित शिकायतें मिलने के बाद, मंगलवार को एनएचए ने बांग्लादेशी अभिनेता फेरदस अहमद के व्यापार वीजा को रद्द कर दिया था और उन्हें भारत छोड़ो नोटिस जारी किया था.

लोकसभा चुनाव 2019 : वोटिंग के लिए लाइन में इंतज़ार कर रहे 63 वर्षीय व्यक्ति की मौत

First published: 18 April 2019, 16:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी