Home » Lok Sabha Elections 2019 » 'मोदी जी की सेना वाले बयान पर चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ को लिखा प्रेम पत्र'
 

कांग्रेस का आरोप- चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ को लिखा 'प्रेम पत्र'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2019, 16:32 IST

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को अचार संहिता उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग को दोषी ठहराया. सुरजेवाला ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और NITI के वाइस चेयरपर्सन राजीव कुमार द्वारा दिए गए बयानों पर पोल पैनल के फैसलों का उदाहरण दिया. सुरजेवाला ने आदित्यनाथ पर भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सेना को "मोदी की सेना" बताया.

 

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया, "क्या MCC अब बन गया है - 'Modi Code of Conduct' , आदित्यनाथ भारतीय सेना का अपमान करते है - EC उन्हें 'प्रेम पत्र' लिखता है. नीति आयोग VC न्याय योजना को कोसते हैं - EC कहता है 'आगे से मत करें'. चुनाव आयोग ‘सतासीन ताक़तों को सच्चाई का आईना’ दिखाने से घबरा क्यों रहा है?''

चुनाव आयोग ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भविष्य में अपने राजनीतिक भाषणों में सावधान रहने का निर्देश दिया. इस बीच, राजीव कुमार, ने दावा किया था कि कांग्रेस की प्रस्तावित न्यूनतम आय सहायता योजना से राजकोषीय संतुलन बिगड़ जाएगा. कांग्रेस ने कहा कि पोल पैनल सत्ता में बैठे लोगों को सच्चाई का आईना दिखाने से कतरा रहा है.

लोकसभा चुनाव का पहला वोट डाला जा चुका है, यहां हुआ मतदान

First published: 6 April 2019, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी