Home » Lok Sabha Elections 2019 » Mukesh Ambani seen campaigning for Congress candidate Milind Deora
 

VIDEO: कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करते नजर आये मुकेश अंबानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 17:23 IST

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बुधवार को दक्षिण मुंबई लोकसभा के उम्मीदवार द्वारा जारी एक अभियान वीडियो में कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया. वीडियो में अंबानी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में काम के लिए देवड़ा की प्रशंसा की. वीडियो की शुरुआत में अंबानी कहते हैं, "मिलिंद दक्षिण मुंबई के व्यक्ति हैं."

साथ ही कहा है “10 साल तक दक्षिण मुंबई का प्रतिनिधित्व करने के बाद मेरा मानना है कि मिलिंद को दक्षिण मुंबई निर्वाचन क्षेत्र के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक पारिस्थितिकी तंत्र का गहन ज्ञान है. ;-उद्यम और बड़े व्यवसाय दोनों मुंबई में पनप सकते हैं ताकि हमारी प्रतिभाशाली युवा महिलाओं और पुरुषों के लिए आकर्षक, नए रोजगार के अवसर पैदा हो सकें.

अंबानी के अलावा, कोटक महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन उदय कोटक और टॉगलहेड प्राइवेट लिमिटेड के कृष्ण रामनानी प्रमुख हस्तियों में शामिल थे, जो 2.17 मिनट के वीडियो में नजर आये. देवड़ा ने ट्विटर पर hastag #MumbaiKaConnection के साथ वीडियो पोस्ट किया.

ट्वीट में कहा “छोटे दुकानदारों से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक - सभी के लिए दक्षिण मुंबई का मतलब कारोबार है. हमें मुंबई में कारोबार वापस लाने और अपने युवाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के लिए रोजगार सृजन करने की जरूरत है. मुंबई दक्षिण में 29 अप्रैल को मतदान होगा. महाराष्ट्र 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल और 29 अप्रैल को चार चरणों में मतदान कर रहा है.

बांग्लादेशी अभिनेता ने किया ममता का प्रचार, गृह मंत्रालय ने कहा भारत छोडो

First published: 18 April 2019, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी