Home » Lok Sabha Elections 2019 » Mulayam Singh will share stage with BSP Supremo Mayawati in SP BSP alliance rally at Mainpuri UP
 

मायावती के साथ मंच साझा करेंगे मुलायम सिंह, एक अप्रैल को मैनपुरी से करेंगे नामांकन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 8:11 IST

लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. ऐसे में सपा-बसपा और रालोद गठबंधन ने भी रैलियों के लिए कमर कस ली है. सात अप्रैल को देवबंद से सपा-बसपा और रालोद गठबंधन चुनावी रैलियों का शुभारंभ करेगा. इससे पहले 1 अप्रैल को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि मैनपुरी में 19 अप्रैल को गठबंधन की संयुक्त रैली का आयोजन होना है. जहां लंबे समय बाद मुलायम और मायावती एक साथ मंच साझा करेंगे. अखिलेश यादव, मायावती और अजीत सिंह की यूपी में में 11 संयुक्त रैलियों का प्रोग्राम है. गठबंधन की पहली रैली सहारनपुर के देवबंद में 7 अप्रैल को होगी. इसके बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

देवबंद की संयुक्त रैली में सहारनपुर, कैराना, बिजनौर और मुजफ्फरनगर जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके बाद 8 अप्रैल से अखिलेश का चुनावी दौरा शुरू होगा. ऐसा माना जा रहा है कि अखिलेश का पहला दौरा कन्नौज का होगा. वह डिम्पल यादव के नामांकन में भी शामिल होंगे. अखिलेश यादव 11 संयुक्त रैलियों के अलावा अगल से 40 से ज्यादा चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी का एलान, सत्ता में लौटे तो खत्म कर देंगे नीति आयोग

First published: 30 March 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी