Home » Lok Sabha Elections 2019 » Nitish Kumar Statement on Sadhvi Pragya Says BJP should sack her from Party
 

साध्वी प्रज्ञा को लेकर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, बीजेपी को दी ये नसीहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2019, 10:12 IST

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए आज वोट डाले जा रहा हैं. आखिरी चरण में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी अपने मत का प्रयोग किया. पटना में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे नीतीश कुमार ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा को लेकर बड़ा बयान दिया. साथ ही उन्होंने बीजेपी को नसीहत भी दी.

बता दें कि मालेगांव धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से बीजेपी का टिकट मिलने के बाद वह कई बयान दे चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता दिया. इसके बाद साध्वी प्रज्ञा की ही नहीं बीजेपी की खूब फजीहत हुई. साध्वी प्रज्ञा के इसी बयान को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, साध्वी प्रज्ञा के ऐसे बयान के लिए उन्हें पार्टी से बाहर करने पर विचार करना चाहिए.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि गांधी जी को लेकर इस तरह के बयानों को बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का अंदरुनी मामला है, लेकिन इस तरह के बयान के लिए उन्हें पार्टी से निकालने पर विचार करना चाहिए. साथ ही नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव की अवधि को लेकर कहा कि इतने लंबे वक्त इलेक्शन नहीं होने चाहिए.

साथ ही लंबे चरणों में चुनाव ना होने की बात कहीनीतीश ने कहा कि आखिर 45 से 50 दिन तक चुनाव क्यों होने चाहिए? वहीं चुनाव के शांतिपूर्ण ढंग से निपटने को लेकर कहा कि अब तो शांति का ही दौर है, अशांति का दौर तो हमारे आने से पहले 15 साल तक था.

First published: 19 May 2019, 10:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी