Home » Lok Sabha Elections 2019 » Panjab: Captain Amarinder Singh says Navjot Singh Sidhu wants to replace me as CM
 

पंजाब: सत्ता के लिए कांग्रेस पार्टी में बगावत, अमरिंदर सिंह का आरोप- मुझे हटा CM बनना चाहते हैं सिद्धू

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2019, 17:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच पंजाब में सत्ता के लिए कांग्रेस में बगावत दिखने लगी है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दावा किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू उन्हें हटाकर सीएम बनना चाहते हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई से कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यहा बात कही.

बता दें कि पिछले काफी समय से पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिेंह सिद्धू के बीच शीत युद्ध जैसी स्थिति बनी हुई है. सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने आरोप लगाया था कि अमरिंदर सिंह की वजह से उन्हें अमृतसर से लोकसभा का टिकट नहीं मिला. उनके आरोपों पर इस बार कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि संभवत: नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू मुझे रिप्लेस करना चाहते हैं, यही उनका बिजनेस है. टिकट न देने के आरोपों को भी अमरिंदर सिंह खारिज कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धू के साथ उनकी कोई लड़ाई नहीं है. लोगों की महत्वाकांक्षाएं होती हैं. मैं सिद्धू को बचपन से जानता हूं, मुझे उनसे कोई मतभेद नहीं है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान को लेकर पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. सीएम अमरिंदर सिंह ने भी पटियाला के पोलिंग बूथ नंबर 89 पर अपना वोट डाला. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह सारी बातें कहीं. 

ऐसा हुआ तो नरेंद्र मोदी नहीं बन पाएंगे प्रधानमंत्री, राहुल गांधी की खुलेगी किस्मत- ज्योतिषी की भविष्यवाणी

'PM मोदी की प्रेस कांफ्रेंस में घुसना चाहते थे राहुल गांधी लेकिन BJP ने दरवाजा बंद कर लिया'

First published: 19 May 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी